33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Indian Idol 12 : शादी के बाद नेहा कक्‍कड़ ने संभाली जज की कुर्सी, इस कंटेंस्‍टेंट को देख छलक पड़े आंसू, VIDEO

indian idol season 12 judge neha kakkar on returning to work after marriage singer emotional seeing this contestant video viral bud: सिंगर नेहा कक्‍कड़ शादी के बाद रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) से वापसी कर रही हैं. नेहा कक्कड़ ने कुछ दिन पहले ही एक भव्य समारोह में गायक रोहनप्रीत सिंह से शादी की है. हाल ही में वह हनीमून से लौटी हैं. रियलिटी टीवी शो के वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेहा कक्‍कड़ ने अपनी लाइफ पार्टनर के बारे में कई खुलासे किए.

Indian Idol 12 : सिंगर नेहा कक्‍कड़ शादी के बाद रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) से वापसी कर रही हैं. नेहा कक्कड़ ने कुछ दिन पहले ही एक भव्य समारोह में गायक रोहनप्रीत सिंह से शादी की है. हाल ही में वह हनीमून से लौटी हैं. रियलिटी टीवी शो के वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेहा कक्‍कड़ ने अपनी लाइफ पार्टनर के बारे में कई खुलासे किए. इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में नेहा के अलावा हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी और आदित्‍य नारायण ने इस सीजन के कुछ कंटेंस्‍टेंट्स से रूबरू करवाया.

नेहा कक्‍कड़ ने रोहनप्रीत के बारे में बताया कि, आपका लाइफ पार्टनर एक खूबसूरत इंसान और हेल्‍पफुल और समझदार होना चाहिए, जो रोहू (रोहनप्रीत सिंह) है. मैं बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि माता रानी और वाहेगुरु हमें हमेशा खुश रखेंगे.’ सभी ने उन्‍हें शादी की बधाई दी और उनके भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं दी.

नेहा ने आगे कहा,’ इसमें कोई संदेह नहीं है कि मेरी जिंदगी पहले से ही बहुत सुंदर थी. मैं वास्तव में भगवान का शुक्रगुजार हूं और सिर्फ भगवान का नहीं, मैं उन सभी लोगों से मिली, जिनसे मुझे खुशी मिली, खासकर इंडियन आइडल से जुड़े लोग. प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद सभी लोग भी हैं. मेरी यात्रा का एक हिस्सा. मेरी सफलता में ये सभी लोग एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. आप लोगों ने मुझे बहुत प्यार और समर्थन दिया है.”

आदित्‍य नारायण ने शो के बारे में बताया कि इस सीजन में कई कंटेंस्‍टेंट्स ऐसे हैं जिनकी कहानी आपको भावुक कर देगी. नेहा कक्‍कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया तीनों जजों ने एक एक कर सभी कंटेंस्‍टेंट्स को इंट्रोड्यूस करवाया. पवन दीप, आशिष कुलकर्णी, शानमुख प्रिया, अंजलि ने अपनी आवाज से सभी को मंत्रमुग्‍ध कर दिया.

Also Read: शहनाज गिल का बोल्‍ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस ने कमेंट में लिखा – दिल चुरा के मानेगी…

इससे पहले शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया था जिसे देखकर नेहा कक्‍कड़ भावुक होती नजर आई थीं. दरअसल ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर झाड़ू लगानेवाले युवराज भी शो में कंटेंस्‍टेंट बनकर आए हैं. उन्‍होंने बताया कि शो के दौरान जब वे कंटेंस्‍टेंट की गलतियों के बारे में बताते थे तो उनका पूरा ध्यान उनपर रहता था. इस दौरान नेहा अपने आंसू पोंछती नजर आ रही हैं. यहां देखें वीडियो…

बता दें कि सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शनिवार 24 अक्टूबर को दिल्‍ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी. इस शादी की तसवीरें और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. वहीं रोहनप्रीत सिंह एक पंजाबी सिंगर हैं. वो कई रियलिटी टीवी शोज में हिस्सा ले चुके हैं. 2018 में आयोजित ‘राइजिंग स्टार 2’ में रोहनप्रीत फर्स्ट रनर-अप बने थे. रोहनप्रीत, रिएलिटी शो मुझसे शादी करोगे का हिस्सा रह चुके हैं. वे शो में कंटेस्टेंट थे जिन्हें शहनाज गिल को शादी के लिए इंप्रेस करना था.

Posted By: Budhmani Minj

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें