25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी, खालिस्तानी आतंकवादी सुखमीत दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस को आज बड़ी कामयाबी मिली है. कुख्‍यात गैंगस्‍टर सुख बिकरीवाल को दिल्‍ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि गैंगस्‍टर सुख बिकरीवाल को दुबई से प्रत्‍यर्पित कर भारत लाया गया है.

दिल्ली पुलिस को आज बड़ी कामयाबी मिली है. कुख्‍यात गैंगस्‍टर सुख बिकरीवाल को दिल्‍ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि गैंगस्‍टर सुख बिकरीवाल को दुबई से प्रत्‍यर्पित कर भारत लाया गया है. फिलहाल दिल्ली पुलिस उससे पूछताछ में लगी हुई है. माना जा रहा है कि गैंगस्‍टर से जारी पूछताछ में वह कई बड़े खुलासे कर सकता है.

बता दें कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के इशारे पर गैंगस्‍टर सुख बिकरीवाल भारत में हत्यायें करता था. गैंगस्‍टर सुख बिकरीवाल ISI के इशारे पर पंजाब में टारगेट किलिंग करवाने का काम करता था. बता दें कि अभी हाल ही में पंजाब के तरनतारन में शौर्य चक्र विजेता बलविंदर सिंह की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई थी. इस हत्या के पीछे भी गैंगस्‍टर सुख बिकरीवाल का ही हाथ बताया जा रहा था.

Also Read: Indian Railway News: आज लॉन्च होगी IRCTC की नयी वेबसाइट, टिकट बुक करने में होगी आसानी, मिलेंगे कमाल के नए फीचर्स

मालूम हो कि पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिहं सरकार ने शौर्य चक्र विजेता बलविंदर सिंह की सुरक्षा वापस ले ली थी, जिसके बाद यह घटना घटी. पंजाब सरकार के इस फैसले का जमकर विरोध भी हुआ था. बता दें कि इस महीने की शुरुआत में सुख बिकरीवाल को दुबई पुलिस ने हिरासत में लिया था. दुबई पुलिस की इस कार्रवाई के बाद से उसे भारत सौंपने की प्रक्रिया चल रही थी. मालूम हो कि दिसंबर की शुरुआत में दिल्‍ली पुलिस ने जिन पांच आतंकियों को गिरफ्तार किया था, उन्होंने पूछताछ के दौरान सुख बिकरीवाल का नाम लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें