30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममता की चोट की वजह सुरक्षा में चूक, बंगाल में राजनाथ सिंह बोले- CM पर फैसला 2 मई के बाद

Bengal Assembly Elections 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारकों की रैली शुरू हो चुकी है. समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी और टीएमसी पर जोरदार हमला बोला. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी की चोट पर खूब चुटकी भी ली.

Bengal Assembly Elections 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारकों की रैली शुरू हो चुकी है. मंगलवार को बंगाल की धरती पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ रैली कर रहे हैं. इसी बीच समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी और टीएमसी पर जोरदार हमला बोला. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की चोट पर खूब चुटकी भी ली.

Also Read: ‍‍Battle Ground Bengal में PM मोदी की मेगा रैली, 18 से ‘मिशन बंगाल’ पार्ट-2, 24 मार्च को ‘सुपर शो’
‘ममता बनर्जी की चोट की वजह सुरक्षा में चूक’

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी को लगी चोट पर जांच एजेंसियों की रिपोर्ट से साफ है कि सुरक्षा में चूक की वजह से दुर्घटना हुई है. ये उनकी हताशा का ही परिणाम है कि उस चोट के लिए भाजपा को लांछित करने की कोशिश की जा रही है. राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी की चोट को बीजेपी से जोड़कर हंगामा करने पर टीएमसी को भी आड़े हाथों लिया. राजनाथ सिंह के मुताबिक ममता बनर्जी की चोट का बीजेपी से कोई लेना-देना नहीं है.

सीएम पर फैसला करना जल्दबाजी: राजनाथ

बंगाल में बीजेपी की जीत पर मुख्यमंत्री कौन होगा? सवाल के जवाब में राजनाथ सिंह ने कहा बीजेपी लोकतांत्रिक पार्टी है, चुनकर आए विधायक अपने नेता का चुनाव करेंगे. मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि बंगाल में इस बार भाजपा स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाने जा रही है. लोकसभा के चुनाव में बंगाल की जनता ने 42 में 18 सीटों पर बीजेपी को विजय दिलाकर संकेत दे दिया है कि विधानसभा के चुनाव में परिवर्तन होना तय है.

Also Read: बंगाल चुनाव का बांग्लादेश से ‘कनेक्शन’, मतुआ समुदाय के आसरे PM मोदी… दो दिवसीय यात्रा का मतलब क्या है?
ममता की चोट पर टीएमसी और बीजेपी भिड़े

नंदीग्राम में नामांकन के बाद देर शाम ममता बनर्जी के पैर में चोट लगी थी. इसके बाद ममता को कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ममता बनर्जी और टीएमसी के मुताबिक उन पर हमला हुआ था. टीएमसी के कार्यकर्ता बीजेपी पर हमले के आरोप लगा रहे हैं. वहीं, बीजेपी ने ममता बनर्जी की चोट को ‘नाटक’ करार दिया है. बीजेपी नेताओं के मुताबिक ममता बनर्जी ‘चोट’ का नाटक करके सहानुभूति बटोर रही हैं. इसका फायदा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को नहीं मिलने वाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें