30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिशन 2022 : अगले साल होनेवाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ की बैठक

Mission 2022, JP Nadda, BJP, Assembly elections : नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अगले साल पांच राज्यों में होनेवाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शनिवार को पार्टी मुख्यालय में वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलायी. इस बैठक में केंद्रीय मंत्री और पार्टी नेता राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए.

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अगले साल पांच राज्यों में होनेवाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शनिवार को पार्टी मुख्यालय में वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलायी. इस बैठक में केंद्रीय मंत्री और पार्टी नेता राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बैठक में पार्टी और सरकार के बीच समन्वय पर चर्चा की गयी. साथ ही सामाजिक कल्याण योजनाओं ने अधिकतम लोगों को कैसे लाभान्वित किया, इस पर भी चर्चा की गयी. बताया जाता है कि बैठक दो घंटे से अधिक समय तक चली.

अगले साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है. इन पांच राज्यों में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर शामिल हैं. इन राज्यों में भाजपा की तैयारियों को लेकर वरिष्ठ नेताओं ने चर्चा की. मालूम हो कि अगले साल होनेवाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष ने हाल ही में उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश का दौरा किया था.

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा ने अगले साल होनेवाले विधानसभा चुनाव को लेकर ‘मिशन-2022’ को लेकर काम शुरू कर दिया है. इन राज्यों की योजनाओं और चुनावी गतिविधियों की योजना के अनुसार पार्टी जल्द ही काम शुरू करेगी. वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शाम को पार्टी के अधिकारियों के साथ संगठनात्मक गतिविधियों पर भी चर्चा करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें