33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Women’s Day 2022: कैटरीना कैफ का अपनी बहनों के नाम खास मैसेज, अजय देवगन ने इस अंदाज से जीता दिल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सेलेब्स खास मैसेज लिख रहे है. कैटरीना कैफ ने अपनी बहनों के लि स्पेशल पोस्ट लिखा है, जिसपर फैंस रिएक्श्न दे रहे है.

Undefined
Women's day 2022: कैटरीना कैफ का अपनी बहनों के नाम खास मैसेज, अजय देवगन ने इस अंदाज से जीता दिल 6

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सेलेब्स खास मैसेज लिख रहे है. कैटरीना कैफ ने अपनी बहनों के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा है, जिसपर फैंस रिएक्श्न दे रहे है. इस तसवीर में कैटरीना के साथ उनकी पांच बहनें दिख रही है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, एक परिवार में कई सारी महिलाएं हैं. बता दें कि कैट अपनी बहनों के साथ काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करती है.

Undefined
Women's day 2022: कैटरीना कैफ का अपनी बहनों के नाम खास मैसेज, अजय देवगन ने इस अंदाज से जीता दिल 7

अजय देवगन ने एक बेहद ही स्पेशल पोस्ट लिखा हैं. अजय ने अपनी पहचान बताते हुए लिखा, वह वीना के बेटे, कविता-नीलम के भाई, काजोल के पति और न्यासा के पिता हैं. इस पोस्ट पर यूजर्स भी कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, बिल्कुल सही संदेश !!. एक अन्य यूजर ने लिखा, महिला दिवस का वर्णन करने के लिए वाह क्या शब्द है.

Undefined
Women's day 2022: कैटरीना कैफ का अपनी बहनों के नाम खास मैसेज, अजय देवगन ने इस अंदाज से जीता दिल 8

कंगना रनौत ने अपनी मां आशा रनौत की फोटो अपने इंस्टा स्टोरी पर लगाकर उन्हें महिला दिवस विश किया. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आपकी कोख और जिंदगी की ऊर्जा के लिए बहुत आभारी हूं…हैप्पी वुमेंस डे. मां ऊर्जा की स्त्रोत होती है…कभी न खत्म होने वाली ऊर्जा.’

Undefined
Women's day 2022: कैटरीना कैफ का अपनी बहनों के नाम खास मैसेज, अजय देवगन ने इस अंदाज से जीता दिल 9

सुष्मिता सेन ने अपनी खूबसूरत तसवीर लगाकर कैप्शन में लिखा, पाथमेकर, पाथब्रेकर, सफर कुछ भी हो… औरत होना खूबसूरत है. जब दुनिया में आपको जज करने वाले लोग भरे पड़े हो तो यह आसान नहीं होता है. इसके बाद दया का पाठ पढ़ाना..आह. नारी होना सौभाग्य की बात है!!!

Undefined
Women's day 2022: कैटरीना कैफ का अपनी बहनों के नाम खास मैसेज, अजय देवगन ने इस अंदाज से जीता दिल 10

आज महिला दिवस पर शाहिद कपूर ने अपनी मां नीलिमा अजीम और पत्नी मीरा राजपूत क नाम स्पेशल पोस्ट लिखा हैं. नीलिमा औऱ मीरा की तसवीर लगाकर उन्होंने कैप्शन में लिखा, ये 2 मेरे लिए यह जानने के लिए पर्याप्त हैं कि मैं और मेरा जीवन महिलाओं को और उनके द्वारा समर्थित और समर्पित है. और उन्हें हर दिन अपना काम करते हुए देखना अपने आप में खूबसूरती की बात है. यह हर महिला के लिए है. आज ही नहीं बल्कि हर दिन. आप सभी इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाते है. हमारे बावजूद.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें