30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरेली में केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा का विपक्ष पर हमला, बोले- राष्ट्रीय ध्वज का न करें अपमान

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश भर के 20 करोड़ घरों पर तिरंगा लगाया गया है. यह एक बड़ी उपलब्धि है. आजादी के अमृत महोत्सव को महापर्व बताया. उन्होंने देशभर के लोगों से यह महापर्व मिलकर मनाने की बात कही.

Bareilly news : केंद्रीय सहकारिता मंत्री बीएल वर्मा ने रविवार को बरेली में विपक्षी दलों पर सियासी हमला बोला.उन्होंने कहा कि विपक्षी दल तिरंगे का अपमान कर रहे हैं.यह अच्छी बात नहीं है. केंद्रीय मंत्री रविवार दोपहर बाद बरेली पहुंचे थे.

20 करोड़ घरों पर लहरा रहा तिरंगा

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश भर के 20 करोड़ घरों पर तिरंगा लगाया गया है. यह एक बड़ी उपलब्धि है. आजादी के अमृत महोत्सव को महापर्व बताया. उन्होंने देशभर के लोगों से यह महापर्व मिलकर मनाने की बात कही. केंद्रीय मंत्री ने पुरानी जिला जेल के जंगे आजादी के नायक रुहेला सरदार खान बहादुर खान की मजार पर पुष्प अर्पित किए. इसके बाद कमिश्नरी में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिजनों को सम्मानित कर शहीदों को याद किया. केंद्रीय मंत्री ने कमिश्नरी से तिरंगा यात्रा रवाना की.इसके बाद केंद्रीय जेल राष्ट्रगान में शामिल होने के बाद क्रांतिकारियों को श्रद्धा सुमन अर्पित की. केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा सोमवार को स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस लाइन में आयोजित होने वाली परेड में शामिल होंगे. इसके साथ विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर दिशा निर्देश दिए.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें