30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Maharashtra: महाराष्ट्र के पालघर में फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 3 की मौत, आठ झुलसे

Maharashtra: महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई क्षेत्र में बुधवार को एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने से लगी आग में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हुए है.

Maharashtra: महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई क्षेत्र में बुधवार को एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने से लगी आग में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. दमकल विभाग ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतकों की पहचान करना मुश्किल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिला आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के एक अधिकारी ने बताया कि घटना आज दोपहर करीब 3 बजे चंद्रपाड़ा क्षेत्र स्थित विद्युत उपकरण बनाने वाली एक कंपनी में हुई. बताया गया कि बुरी तरह झुलस जाने के चलते मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई. आग बुझाने का प्रयास जारी है.


हादसे के समय फैक्ट्री में कई मजदूर कर रहे थे काम

रिपोर्ट के मुताबिक, जिस समय यह हादसा हुआ, फैक्ट्री में कई मजदूर काम कर रहे थे. जैसे ही बॉयलर फटा, आसपास आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरी फैक्ट्री को अपने चपेट में ले लिया. जिससे कई श्रमिक फैक्ट्री के अंदर की फंस गए. हादसे में तीन श्रमिकों की मौत गई. वहीं स्थानीय लोगों की मदद से बाकियों को बाहर निकाल लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें