33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‍Bihar: सुपौल के एनएच पर कार की टक्कर से हवा में उछली बाइक, चालक का हुआ ऐसा हाल

Bihar के सुपौल में एनएच 327ए पर चांदपीपर के टोल टैक्स के पास शनिवार को बाइक और कार में सीधी टक्कर होने से बाइक चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गया. बताया जा रहा है कि बाइक चालक चांदपीपर पंचायत के जरौली गांव के वार्ड 3 निवासी मो. अख्तर आलम 40 साल अपने ससुराल त्रिवेणीगंज से वापस जरौली गांव जा रहे थे

Bihar के सुपौल में एनएच 327ए पर चांदपीपर के टोल टैक्स के पास शनिवार को बाइक और कार में सीधी टक्कर होने से बाइक चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाइक चालक चांदपीपर पंचायत के जरौली गांव के वार्ड 3 निवासी मो. अख्तर आलम 40 साल अपने ससुराल त्रिवेणीगंज से वापस जरौली गांव जा रहे थे. एनएच 327ए पर टोल टैक्स के पास भपटियाही से सुपौल की ओर तेज रफ्तार से जा रही एक कार और बाइक की सीधी टक्कर हो गया. कार की ठोकर से बाइक चालक मोहम्मद अख्तर आलम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

गाड़ी छोड़कर फरार हुआ कार चालक

घटना के बाद कार चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. घटना की सूचना पर भपटियाही थाना अध्यक्ष राघव शरण, एसआई रंगीला चौधरी, सीओ जयराम प्रसाद सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक मोहम्मद अख्तर आलम के लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही क्षतिग्रस्त कार और बाइक को जप्त कर लिया. घटना के बाद से मृतक के छोटा भाई मोहम्मद जब्बर अली, मृतक की पत्नी खैरून खातून, मृतक के पुत्र मोहम्मद अफरोज, मोहम्मद जफर और पुत्री जिन्नत परवीन सहित अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

कार के नंबर से मालिक लगाया गया पता

पुलिस ने बताया कि मामले में गाड़ी के नंबर से मालिक की जानकारी मिल गयी है. इस बारे में लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. घटना के बारे में एक व्यक्ति ने बताया कि दोनों गाड़ियां काफी तेजी से सामने आ रही थी. इससे पहले की दोनों संभलते दुर्घटना हो गयी. टक्कर के बाद बाइक काफी तेज हवा में उछल गयी. इसके बाद बाइक चालक का सिर जमीन से पहले टकराया. पुलिस मामले में वहां मौजूद लोगों से भी जानकारी इक्कठा कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें