30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Nokia G60 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, यहां पाएं कीमत और फीचर्स की डिटेल्स

Nokia ने भारत में अपने लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन G60 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. यह एक मिड रेंज सेगमेंट स्मार्टफोन है और फिलहाल इसकी प्री बुकिंग ऑफिशियल Nokia वेबसाइट और कई रिटेल आउटलेट्स पर शुरू भी की गयी है.

Nokia G60 5G Launched in India: Nokia ने हाल ही में भारत में अपने लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन G60 को लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 के साथ आता है. अगर आप अपने लिए Nokia की कोई मिड रेंज स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Nokia के इस स्मार्टफोन को कंसीडर कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच डिस्प्ले, 6GB रैम और 4,500mAh बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. तो चलिए इस स्मार्टफोन के कीमत और फीचर्स से जुड़ी सभी बातों को विस्तार से जानते हैं.

Nokia G60 5G Specifications

स्पेक्स की अगर बात करें तो Nokia का यह नया स्मार्टफोन 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ आता है. यह एक फुल एचडी+ डिस्प्ले है और 120Hz फास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है. डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया है. Nokia G60 5G के परफॉरमेंस की अगर बात करें तो इसमें कंपनी ने Snapdragon 695 का इस्तेमाल किया है. यह Snapdragon की तरफ से एक अच्छा चिपसेट है.

G60 स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. बता दें इस स्मार्टफोन में आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 का सपोर्ट मिल जाता है. Nokia के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का, अल्ट्रावाइड कैमरा 5MP का और डेप्थ कैमरा 2MP का है और वहीं इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया जाता है. कंपनी ने इसमें 4,500mAh की बैटरी दी है और यह 20W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.

Nokia G60 5G Price

इस स्मार्टफोन के कीमत की अगर बात करें तो इसके 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये रखी है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के साथ 3,599 रुपये के बड्स भी फ्री में देने की बात कही है. आप अगर चाहें तो इस स्मार्टफोन को 1 नवंबर से लेकर 7 नवंबर के बीच Nokia के ऑफिशियल साइट और रिटेल स्टोर से जाकर प्री बुक कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने ब्लैक और आइस कलर का ऑप्शन दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें