30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मध्यप्रदेश: बहन को छेड़ने का विरोध करने पर युवक की हत्या, माता-पिता के साथ तीनों बेटे गिरफ्तार

मृतक की बहन ने कहा कि मुझे बहुत दिनों से परेशान किया जा रहा था. विशाल डोंगरे मेरा यौन उत्पीड़न कर रहा था और मुझे उससे शादी करने के लिए मजबूर कर रहा था.

मध्यप्रदेश के हरदा जिले के एक गांव में 20 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी. इस मामले को एक लड़की के छेड़छाड़ से जोड़कर देखा जा रहा है जो मृतक की बहन बतायी जा रही है. हत्या के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो एक ही परिवार के हैं. आरोपी अनिल डोंगरे (23), विशाल डोंगरे (26), संजय डोंगरे (24) और उनके माता-पिता माणिक चंद (55) और रामबाई (50) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिन्होंने बहन के सामने ही युवक पर दरांती से हमला कर दिया. हमले में उसे इतनी गंभीर चोट लगी कि युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

मृतक की बहन ने क्या कहा

मृतक की बहन ने कहा कि मुझे बहुत दिनों से परेशान किया जा रहा था. विशाल डोंगरे मेरा यौन उत्पीड़न कर रहा था और मुझे उससे शादी करने के लिए मजबूर कर रहा था. वह मुझे अश्लील मैसेज करता था. मेरे भाई को इसके बारे में पता चला और उसने विशाल और उसके भाइयों को चेतावनी दी जिसके बाद भी मुझे परेशान करने का सिलसिला जारी था.

हमले के वक्त माता-पिता भी थे साथ

मृतक की बहन ने आगे कहा कि मेरे भाई ने उसके माता-पिता माणिक चंद और रामबाई से भी शिकायत की लेकिन वे अपने बेटे के समर्थन में खड़ रहे. मेरे भाई ने उन्हें मंगलवार को पुलिस कार्रवाई की चेतावनी दी जिसके बाद बुधवार की रात अनिल, विशाल और संजय मेरे घर आए और मेरे भाई पर हमला कर दिया. हमले के वक्त उसके माता-पिता भी मौजूद थे और बेटों का समर्थन कर रहे थे.

मृतक की बहन ने पहले की थी पुलिस में शिकायत

मृतक की बहन ने यह भी कहा कि उसने एक महीने पहले रेहटगांव थाने में शिकायत दर्ज करायी थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. रेहटगांव थाना प्रभारी मनोज उइके ने कहा कि मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक के परिजन मकान तोडऩे की मांग कर रहे थे. हमने मामले की जांच के लिए राजस्व विभाग को सूचित कर दिया है. उइके ने कहा कि पिछली शिकायत से संबंधित कोई जानकारी उनके पास नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें