33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कपिल शर्मा ने ब्रेट ली-क्रिस गेल से नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर किया ऐसा मजाक, कुर्सी छोड़ भागी अर्चना पूरन सिंह

द कपिल शर्मा शो का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. शो में ब्रेट ली और क्रिस गेल नजर आने वाले हैं. यहां कपिल शर्मा उनसे नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर मजाक करते दिखाई दिये.

सोनी एंटरटेनमेंट का पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो के अगले मेहमान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ब्रेट ली और क्रिस गेल होंगे. एक नए प्रोमो वीडियो में दोनों स्टार्स को होस्ट कपिल शर्मा के साथ मजाक करते हुए दिखाया गया है. दर्शकों का नमस्ते से अभिवादन करने से लेकर हिंदी में चैट करने तक ब्रेट ली और क्रिस गेल ने निश्चित रूप से शो में अच्छा समय बिताया.

कपिल शर्मा शो में ब्रेट ली और क्रिस गेल

वीडियो में ब्रेट ली ने व्हाइट शर्ट और बेज रंग की पैंट्स पहनी हुई है. पर्पल कलर के आउटफिट में क्रिस गेल नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा दोनों से किक्रेट के उन सुपरस्टार्स के बारे में पूछ रहे हैं, जो कॉमेडी शोज में शामिल हुए थे. उन्होंने ये भी कहा कि क्या वो नवजोत सिंह सिद्धू को मिस करते हैं. बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू शो के जज थे, अब उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली है. कपिल के इस सवाल का क्रिस ने तुरंत जवाब दिया, ‘नहीं, मैं नहीं.’ अर्चना उनके लिए चीयर करती नजर आ रही हैं.

अर्चना पूरन सिंह संग ब्रेट ली और क्रिस गेल ने किया फ्लर्ट

अर्चना पूरन सिंह की ओर इशारा करते हुए ब्रेट ली ने कहा, “खूबसूरत महिला को देखना कहीं बेहतर है.” इसके जवाब में कपिल ने ब्रेट ली पर तंज कसते हुए कहा, ‘रिटायरमेंट के बाद आपने भी फ्लर्ट करना शुरू कर दिया.’ कपिल ने ब्रेट ली से यह भी पूछा कि क्या उन्होंने कभी क्रिस पर हमला करने के बारे में सोचा था, जब उन्होंने 2009 के टी20 विश्व कप के दौरान उनके ओवर में 27 रन मारे थे.” ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने जवाब दिया, ”100%”. एपिसोड के दौरान क्रिस और ब्रेट दोनों अर्चना के साथ फ्लर्ट करते नजर आए. क्रिकेटर्स को शो में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं, कीकू शारदा ने ब्रेट ली और क्रिस गेल को कुछ मजेदार स्लोगन सिखाने की भी कोशिश की. दोनों क्रिकेटरों ने कीकू के लहजे की नकल करने की कोशिश की और अपनी टूटी-फूटी इंगलिश से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया.

Also Read: Coromandel Express Accident: सलमान खान-सनी देओल समेत तमाम सेलेब्स ने जताया दुख, ब्लड डोनेट करनी की अपील

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें