30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला की यादों के साथ फिर से प्यार में पड़ना चाहती हैं शहनाज गिल… लेकिन सता रहा है ये डर

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद है. कपल बिग बॉस 13 में पहली बार मिले. बाद में दोनों को प्यार हुआ और साल 2021 में सिड की हार्ट अटैक से मौत हो गई. तब से शहनाज अकेली हैं. हालांकि अब अदाकारा फिर से प्यार करना चाहती है.

टीवी इंडस्ट्री की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. एक्ट्रस हाल ही में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आई थी. जहां उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी फैंस की पसंदीदा है. दोनों बिग बॉस 13 के घर में एक दूसरे से मिले थे. धीरे-धीरे दोस्ती हुई और कब दोनों में प्यार हो गया, किसी को खबर नहीं हुई. घर से बाहर निकलने के बाद भी कपल साथ ही रहते थे. शहनाज उनके इमोशनली अटैच हो गई थी. हालांकि साल 2021 में अचानक खबर आई कि सिड की हार्ट अटैक से मौत हो गई हैं. इस खबर से शहनाज बिल्कुल टूट गई थी. हालांकि अब वह ठीक हो गई और लेटेस्ट इंटरव्यू में फिर से प्यार में पड़ने की बात कही.

प्यार में पड़ना चाहती हैं शहनाज गिल

शहनाज गिल ने अपने शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग बातचीत में अपने दिल की बात खोल कर रख दी. नवाज ने शहनाज से पूछा कि ऐसी कौन सी चीज है, जो वह सच में पूरे दिल से करना चाहती हैं. शहनाज उन्हें ‘प्यार’ कहती हैं. नवाजुद्दीन उन्हें देखने लगे और दोनों हंसने लगे. हालांकि शहनाज कहती हैं कि जब वह किसी से प्यार करेंगी, तो सामने वाला उनके बारे में सोचेगा.. वह ठीक से काम नहीं कर पाएगा, क्योंकि मेरी कमी उसे महसूस होगी. उन्होंने कहा, कि उनका रिश्ता काफी प्योर है.

राघव संग शहनाज का जुड़ा था नाम

अभी कुछ हफ्ते पहले, शहनाज गिल को उनके किसी का भाई किसी की जान के सह-कलाकार राघव जुयाल से जोड़ा गया था. यह सब तब शुरू हुआ, जब सलमान खान ने अभिनेत्री के मूव ऑन करने के लिए कहा. इस बात के बाद सबको लगा कि सना राघव के साथ रिलेशनशिप में है. हालांकि बाद में राघव ने इस बात को महज अफवाह बताया. शहनाज भी कई बार कह चुकी हैं, कि वो शादी नहीं करना चाहती है. बस काम करना चाहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस थाईलैंड घूमने गई थी. जहां से उन्होंने कई हॉट फोटोज शेयर की थी.

Also Read: शहनाज गिल संग डेटिंग की खबरों पर राघव जुयाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सबको ड्रामा क्रिएट…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें