28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘राहुल गांधी का अहंकार बहुत बड़ा और समझ बहुत छोटी’, कांग्रेस पर बीजेपी का बड़ा हमला, खरगे ने किया पलटवार

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर राहुल गांधी को जमकर आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का अहंकार बहुत बड़ा और समझ बहुत छोटी है. राजनीतिक लाभ के लिए उन्होंने OBC समाज का अपमान किया है. उन्हें चोर कहा है.

राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि केस में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तलवारें खिंची हैं. दोनों ओर से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों के सांसद पूरे मामले को लेकर बीजेपी के खिलाफ आंदोलन पर उतारू हैं. विपक्षी दलों के सांसद आज विजय चौक तक मार्च करने वाले हैं, इसके बाद सोमवार को बडे़ पैमाने पर आंदोलन की योजना बनाई जा रही है.

इधर बीजेपी की ओर से राहुल गांधी पर हमले और तेज हो गये है. पार्टी का कहना है कि कांग्रेस खुद सदन की कार्यवाही बाधित करती है, और उनके नेता विदेश में जाकर भारत के लोकतंत्र को बदनाम करते हैं. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक बार फिर राहुल गांधी को आड़े हाथ लिया. नड्डा ने आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी ओबीसी समाज की भावना को आहत किया है.

अहंकार बहुत बड़ा और समझ बहुत छोटी- नड्डा: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर राहुल गांधी को जमकर आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का अहंकार बहुत बड़ा और समझ बहुत छोटी है. राजनीतिक लाभ के लिए उन्होंने OBC समाज का अपमान किया है. उन्हें चोर कहा है. समाज और कोर्ट के द्वारा बार-बार समझाने और माफी मांगने के विकल्प को भी उन्होंने नजरअंदाज किया और लगातार OBC समाज की भावना को ठेस पहुंचाई.

राहुल गांधी को झूठ बोलने की आदत- भूपेंद्र यादव: केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि लगातार अपशब्द कहना, झूठ बोलना असत्य कहना उनकी आदत में शुमार है. केवल किसी जाति या समाज को अपमानित करना नहीं बल्कि उन्होंने ने तो लंदन में जाकर पूरे भारत, भारत के संविधान और लोकतांत्रिक प्रक्रिया को अपमानित किया है.


Also Read: Rahul Gandhi Modi Defamation Case : कौन हैं पूर्णेश मोदी? जिनकी याचिका पर राहुल गांधी को 2 साल की सजा हो गई

मल्लिकार्जुन ने बीजेपी पर बोला हमला: वहीं राहुल गांधी को लेकर भाजपा के बयान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि लोगों को मुद्दे से भटकाने के लिए बीजेपी ऐसी बातें कर रही हैं. खरगे ने सवाल करते हुए कहा कि कौन इस देश के पैसे लेकर भाग गए? SBI और LIC के पैसे लेकर कौन अमीर बनें? इसका जवाब दीजिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें