33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश कुमार को लेकर जगदानंद सिंह का बड़ा बयान, बोले- उन्हें बिहार से निकलना तो होगा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बड़ा बयान दिया है. शुक्रवार को पटना में पत्रकारों से बात करते हुए राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार से निकलना होगा.

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बड़ा बयान दिया है. शुक्रवार को पटना में पत्रकारों से बात करते हुए राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार से निकलना होगा. उन्हें देश भ्रमण पर जाना ही पड़ेगा. उन्हें लालू यादव का आशीर्वाद मिला है. इसलिए वे प्रधानमंत्री बनेंगे. इसके लिए उन्हें भारत की यात्रा पर निकलना होगा.

बयान का निकाला जा रहा सियासी मतलब

जगदानंद सिंह के इस बयान का सियासी मतलब निकाला जा रहा है. इसका कारण जगदानंद सिंह का पिछला बयान है. राजनीतिक विश्लेषक जगदानंद सिंह के इस बयान को उनके पिछले बयान से जोड़कर देख रहे हैं. जगदानंद सिंह ने पिछले बयान में कहा था कि 2023 में नीतीश देश भर में घूमने के लिए निकलेंगे और तेजस्वी बिहार को संभालेंगे. जानकारों का कहना है कि जगदानंद सिंह ने आज आधी बात कही, लेकिन भाव पहले जैसा ही रहा है.

बिहार की मिट्टी में बहुत क्षमता

पत्रकारों ने जब राजद के प्रदेश अध्यक्ष से पूछा कि क्या नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने की क्षमता है, तो जगदानंद सिंह ने सीधा जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा कि बिहार की मिट्टी में बहुत क्षमता है. महात्मा गांधी ने यहीं से आंदोलन शुरू किया, जेपी ने यहीं से आंदोलन किया. बिहार ने हमेशा देश को रास्ता दिखाया है. नीतीश कुमार को तो लालू प्रसाद यादव जैसे नेता का आशीर्वाद है, उसे प्रधानमंत्री बनने से कौन रोक सकता है.

नीतीश कुमार जरूर प्रधानमंत्री बनेंगे

जगदानंद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार जरूर प्रधानमंत्री बनेंगे. लालू प्रसाद यादव ने उन्हें तिलक लगाया है. लालू यादव इससे पहले देवेगौड़ा और इंद्र कुमार गुजराल को प्रधानमंत्री बना चुके हैं. नीतीश कुमार को भी दही का टीका लगाकर आशीर्वाद दे चुके हैं. वह टीका दिखता नहीं है लेकिन अभी भी नीतीश कुमार के माथे पर लगा हुआ है. उनका आशीर्वाद जरूर पूरा होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें