30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘नो लैंड्स मैन” की शूटिंग में बिजी थे नवाजुद्दीन, तभी मिली एक करीबी की मौत की खबर और…

मुंबई : अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा तमशी सिद्दीकी का कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद निधन हो गया. पारिवारिक सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. सायमा 26 साल की थीं. सायमा का निधन शनिवार हुआ. वह 18 साल की उम्र से स्तन कैंसर से पीड़ित थीं. एक सूत्र ने बताया कि […]

मुंबई : अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा तमशी सिद्दीकी का कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद निधन हो गया. पारिवारिक सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. सायमा 26 साल की थीं. सायमा का निधन शनिवार हुआ. वह 18 साल की उम्र से स्तन कैंसर से पीड़ित थीं.

एक सूत्र ने बताया कि की सायमा के निधन के समय नवाजुद्दीन अमेरिका में ‘ नो लैंड्स मैन’ की शूटिंग कर रहे थे. खबर सुनकर उनकी आंखों में आंसू आ गये. सायमा का अंतिम संस्कार उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना में किया जाएगा. अभिनेता ने पिछले साल अक्टूबर में ट्विटर पर अपनी बहन को उनके 25वें जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें कैंसर होने की जानकारी दी थी.

अभिनेता ने लिखा था कि मेरी बहन को 18 साल की उम्र में ही एडवांस स्टेज के स्तन कैंसर का पता चला था लेकिन उसकी ऊर्जा और उत्साह ही है कि वह तमाम बाधाओं के बाद भी खड़ी है. उन्होंने लिखा था कि वह 25 साल की हो गई हैं और अब भी संघर्ष कर रही हैं। इस ट्वीट के साथ अभिनेता ने सायमा की तस्वीर भी पोस्ट की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें