30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांबली की भविष्यवाणी, ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट शृंखला जीतेगा भारत

मुंबई : पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली का मानना है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर जैसे दिग्गजों के उपलब्ध नहीं रहने के कारण भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी शृंखला में जीत के प्रबल दावेदार के रूप में शुरुआत करेगा. विराट कोहली की शानदार फार्म से प्रभावित कांबली ने भारतीय कप्तान की जमकर तारीफ की […]

मुंबई : पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली का मानना है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर जैसे दिग्गजों के उपलब्ध नहीं रहने के कारण भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी शृंखला में जीत के प्रबल दावेदार के रूप में शुरुआत करेगा.

विराट कोहली की शानदार फार्म से प्रभावित कांबली ने भारतीय कप्तान की जमकर तारीफ की और कहा कि वह रनों का भूखा है तथा मैदान पर अपना शत प्रतिशत योगदान देता है. कांबली ने कहा, हमारी बहुत अच्छी संभावना है. हम इस शृंखला (ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ) को जीतने जा रहे हैं. उसके दो मुख्य बल्लेबाज (स्मिथ और वार्नर) नहीं खेलेंगे और इसका हमें पूरा फायदा उठाना चाहिए.

स्मिथ और वार्नर पर दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ के मामले के कारण एक साल का प्रतिबंध लगा हुआ है. भारतीय टीम इस महीने ऑस्ट्रेलिया के लंबे दौरे पर जाएगी जहां वह तीन टी20, चार टेस्ट और तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी. पहला टेस्ट मैच एडिलेड में छह दिसंबर से खेला जाएगा.

कांबली ने युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव की भी तारीफ की जिन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने टेस्ट करियर की शानदार शुरुआत की. कांबली ने कहा, वह स्ट्रोक प्लेयर है और लगातार रन बनाना पसंद करता है. असल में उसे शॉट खेलना पसंद है. उसको यही सलाह है कि वह अपना नैसर्गिक खेल खेले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें