36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केरल पहुंचे अमित शाह ने की अपील, राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त व कांग्रेस मुक्त बनाइए

तिरुवनंतपुरम : केरल दौरे पर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज राज्य की ओमेन चांडी सरकार पर जमकर राजनीतिक हमला बोला. उन्होंने चांडी सरकार को घोटालों की सरकार की संज्ञा दी. उन्होंने राज्य के वित्तमंत्री एम मणि से घूसखोरी के मामले में इस्तीफे की मांग की. शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से राज्य सचिवालय का […]

तिरुवनंतपुरम : केरल दौरे पर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज राज्य की ओमेन चांडी सरकार पर जमकर राजनीतिक हमला बोला. उन्होंने चांडी सरकार को घोटालों की सरकार की संज्ञा दी. उन्होंने राज्य के वित्तमंत्री एम मणि से घूसखोरी के मामले में इस्तीफे की मांग की. शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से राज्य सचिवालय का घेराव भी किया. शाह ने राज्य को कांग्रेस मुक्त व भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का आह्वान किया.
उन्होंने कहा कि राज्य की मौजूदा सरकार की कार्यप्रणाली की वजह से राज्य में हर जगह भ्रष्टाचार फैला है. उन्होंने कहा कि जब केंद्र में संप्रग सरकार थी, तब भ्रष्टाचार के कारण आम आदमी का 12 लाख करोड रुपये घोटाले की भेंट चढ गये थे. उन्होंने राज्य सरकार पर गरीबों का ध्यान नहीं रखने का आरोप लगाया.
अमित शाह ने इस दौरान केंद्र की भाजपा सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया. उन्होंने जनकल्याणकारी योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार देश में बेरोजगारी खत्म करने पर ध्यान दे रही है और केंद्र में भ्रष्टाचारमुक्त व्यवस्था बनी है. उन्होंने कहा कि कोई भी केंद्र सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें