29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छह फरवरी को बंगाल आयेंगे अमित शाह, शहीद मीनार में करेंगे सभा

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह छह फरवरी को पश्चिम बंगाल आ सकते हैं. राज्य भाजपा सूत्रों से इसकी जानकारी मिली है. श्री शाह छह फरवरी को शहीद मीनार में एक सभा कर सकते हैं. इसके अलावा भाजपा के तीन अन्य मंत्री भी सभा में शामिल हो सकते हैं. फरवरी में ही उत्तरप्रदेश […]

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह छह फरवरी को पश्चिम बंगाल आ सकते हैं. राज्य भाजपा सूत्रों से इसकी जानकारी मिली है. श्री शाह छह फरवरी को शहीद मीनार में एक सभा कर सकते हैं. इसके अलावा भाजपा के तीन अन्य मंत्री भी सभा में शामिल हो सकते हैं.
फरवरी में ही उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव है. महीने भर श्री शाह इसमें व्यस्त रहेंगे. हालांकि नोटबंदी के मुद्दे पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा लगातार प्रधानमंत्री पर हमला किये जाने के मद्देनजर वह छह फरवरी को शहीद मीनार में सभा कर सकते हैं.
भाजपा आलाकमान पश्चिम बंगाल अब और महत्वपूर्ण मान रहा है. लिहाजा इस दिन बड़े पैमाने पर सभा करने की योजना बनायी गयी है. इसके अलावा 23 से 29 जनवरी के बीच राज्य के हर ब्लॉक में घेराव कार्यसूची का भी आह्वान भाजपा की ओर से किया गया है. चिटफंड घोटाले व भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करने का विरोध इस आंदोलन के जरिये जताया जायेगा. हाल ही में दिल्ली में आयोजित केंद्रीय सम्मेलन में राज्य में इस सभा को करने की इजाजत मिली है. इसके बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को सभा के आयोजन का निर्देश दिया गया है. भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने व संगठन को और मजबूत करने के लिए लगातार कार्यसूची का आयोजन करने की योजना बनायी गयी है.
भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 2018 में होनेवाले पंचायत चुनाव के पहले बूथ स्तर पर संगठन को और शक्तिशाली करने के लिए विभिन्न कार्यसूची अपनायी जा रही है. हालांकि भाजपा के लिए सर्वाधिक महत्वपूर्ण 2019 का लोकसभा चुनाव है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि संगठन को शक्तिशाली करना ही उनका मूल लक्ष्य है. इसके लिए राज्य में पार्टी ने कई कार्यसूची अपनायी है. शहीद मीनार में भी सभा करने की योजना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें