39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाना पाटेकर की ”अब तक छप्‍पन 2” का ट्रेलर लॉन्‍च, क्लिक करें…

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता नाना पाटेकर की आगामी फिल्‍म ‘अब तक छप्‍पन 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. नाना पाटेकर के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वे फिर एकबार उनके दमदार डायलॉग और एक्‍शन देखेंगे. पिछली फिल्‍म ‘अब तक छप्‍पन’ में उनकी एक्‍टिंग दमदार थी. नाना पाटेकर ने इस फिल्‍म से दर्शकों की […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता नाना पाटेकर की आगामी फिल्‍म ‘अब तक छप्‍पन 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. नाना पाटेकर के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वे फिर एकबार उनके दमदार डायलॉग और एक्‍शन देखेंगे. पिछली फिल्‍म ‘अब तक छप्‍पन’ में उनकी एक्‍टिंग दमदार थी. नाना पाटेकर ने इस फिल्‍म से दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी थी. वहीं फिल्‍म के सीक्‍वल में वे एक अफ कॉप का किरदार निभाते नजर आयेंगे.

नाना पाटेकर लंबे समय बाद दोबारा इस फिल्‍म से दर्शकों का एंटरटेन करेंगे. फिल्‍म इसी महीने के अंत में रिलीज होगी. ट्रेलर भी दमदार नजर आ रहा है. इस फिल्‍म में भी उनके डायलॉग का तड़का लगा है. ‘अब तक छप्‍पन 2’ में इंस्पेक्टर साधु अगाशे की भूमिका निभाते नजर आयेंगे. फिल्‍म की कहानी वहां से शुरू होगी जहां पिछली फिल्‍म में खत्‍म हुई थी. फिल्‍म में गुल पनाग और आशुतोष राणा भी मुख्‍य भूमिका में होंगे.

उन्‍होंने ‘अपहरण’, ‘क्रांतिवीर’ और ‘परिन्‍दा’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में काम किया है. दर्शकों ने उनकी दमदार एक्टिंग को हमेशा ही पसंद किया है. ‘अब तक छप्‍पन’ में उन्‍होंने मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक की भूमिका निभाई थी.

फिल्म की खास बात यह भी है कि ‘अब तक छप्पन’ साल 2004 में 27 फरवरी को ही रिलीज हुई थी. अब सीक्‍वल भी इसी माह के अंत में रिलीज होगी. इस फिल्म को एजाज गुलाब ने डायरेक्ट किया है.

https://www.youtube.com/watch?v=bhiHnL8Gx8o

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें