1. home Hindi News
  2. world
  3. shooting at the de addiction center in mexico 24 dead

अपराधियों ने नशा मुक्ति केंद्र में बरसाई गोली, 24 लोगों को उतार दिया मौत के घाट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मेक्सिको के एक नशा मुक्ति केन्द्र में बुधवार को कुछ बंदूकधारियों ने गोलीबारी कर दी, जिसमें 24 लोगों की मौत हो गई और सात अन्य लोग घायल हुए
मेक्सिको के एक नशा मुक्ति केन्द्र में बुधवार को कुछ बंदूकधारियों ने गोलीबारी कर दी, जिसमें 24 लोगों की मौत हो गई और सात अन्य लोग घायल हुए
Google ( सांकेतिक तस्वीर )

मेक्सिको के एक नशा मुक्ति केन्द्र में बुधवार को कुछ बंदूकधारियों ने गोलीबारी कर दी, जिसमें 24 लोगों की मौत हो गई और सात अन्य लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने बताया कि केन्द्र पंजीकृत भी नहीं है. गुआनाजुआटो में पुलिस ने बताया कि हमला इरापुआटो शहर में बुधवार को किया गया. सात घायलों में से तीन की हालत गंभीर है.

पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने केन्द्र में सभी को निशाना बनाया. किसी का अपहरण नहीं किया गया है. गोलीबारी करने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन गवर्नर डिगो सिन्हूई ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह इसमें शामिल हैं.

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले ही दो दर्जन बंदूकधारियों ने राजधानी के सबसे प्रतिष्ठित बुलेवार्ड सड़क पर मेक्सिको सिटी पुलिस प्रमुख पर हमला किया गया था, उनके वाहन पर 50-कैलिबर स्नाइपर राइफल और ग्रेनेड से गोलीबारी की गयी थी. इस हमले में हरफुच घायल हो गए थे. इस दौरान उनके दो सुरक्षाकर्मियों और पास से गुजर रही एक महिला की मौत हो गई थी.

जबकि मेक्सिको में एक साथ 30 लोगों के शव पड़े मिले थे, ये घटना मेक्सिको के जाकाटेकस के फ्रेसनिलो शहर में घटी थी. जाकाटेकस पुलिस ने सड़क के किनारे पड़े शवों के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी थी लेकिन तस्वीरों में दिख रहा है कि शवों को कंबलों में लपेटकर और टेप से बांधकर फेंका गया था. इससे पहले पुलिस ने बताया कि उसे सिनालोआ राज्य के कुलियाकान शहर में एक ग्रामीण क्षेत्र के निकट एक छोटे ट्रक में सैन्य वर्दी पहने सात लोगों के शव मिले थे. इसके निकट के क्षेत्र में भी पुलिस को नौ लोगों के शव मिले थे जिनमें से कम से कम एक शव के पास से रायफल मिली थी.

Posted By : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें