1. home Hindi News
  2. world
  3. pakistan news pm shahbaz sharif says pakistan is on the path of ruin things will have to be improved soon smb

Pakistan News: पीएम शहबाज शरीफ बोले- कर्ज में डूब रहा पाकिस्तान, नाव को किनारे तक पहुंचाना हमारा काम

Pakistan News पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने पद संभालने के बाद अपनी पहली कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता करने के बाद बुधवार को कहा कि पाकिस्तान कर्ज में डूब रहा है और इस नाव को किनारे तक पहुंचाना नयी सरकार का काम है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pakistan News: पद संभालने के बाद शहबाज शरीफ ने अपनी पहली कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता की
Pakistan News: पद संभालने के बाद शहबाज शरीफ ने अपनी पहली कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता की
सोशल मीडिया

Pakistan News पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने पद संभालने के बाद अपनी पहली कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता करने के बाद बुधवार को कहा कि पाकिस्तान कर्ज में डूब रहा है और इस नाव को किनारे तक पहुंचाना नयी सरकार का काम है. पीएम शहबाज शरीफ ने कैबिनेट को संबोधित करते हुए कहा कि मैं इसे युद्ध कैबिनेट मानता हूं, क्योंकि आप गरीबी, बेरोजगारी, मुद्रास्फीति के खिलाफ लड़ रहे हैं. यह सभी समस्याओं के खिलाफ युद्ध है.

इमरान सरकार विभिन्न मुद्दों को हल करने में बुरी तरह रही नाकाम

प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के संबोधन का सरकारी मीडिया द्वारा प्रसारण किया गया. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार विभिन्न मुद्दों को हल करने में बुरी तरह नाकाम रही. उन्होंने विचार विमर्श की गहन और निरंतर प्रक्रिया के जरिए देश, विशेष रूप से गरीब परिवारों को राहत मुहैया कराने पर जोर दिया.

संवैधानिक और कानूनी रूप से ग्रहण किया पदभार

पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने कैबिनेट में शामिल होने के लिए सहयोगी दलों को धन्यवाद दिया और समस्याओं को दूर करने के लिए कैबिनेट सहयोगियों की क्षमताओं की सराहना की. उन्होंने अपने गठबंधन सहयोगियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आज एक महत्वपूर्ण दिन है, क्योंकि हमने भ्रष्ट सरकार को हटाकर संवैधानिक और कानूनी रूप से पदभार ग्रहण किया है.

नाव को किनारे तक ले जाना

शहबाज शरीफ ने कहा कि यह गठबंधन पाकिस्तान के इतिहास में सबसे व्यापक है. यह गठबंधन पार्टियों के विभिन्न राजनीतिक दृष्टिकोणों के बावजूद लोगों की सेवा करेगा. शरीफ ने कहा कि यह कैबिनेट अनुभव और युवाओं का संयोजन है. मुद्दों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बिजली की कमी और भारी कर्ज देश के सामने प्रमुख मुद्दों में से एक है. उन्होंने कहा कि देश कर्ज में डूब रहा है, लेकिन हमें इसकी नाव को किनारे तक ले जाना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें