1. home Hindi News
  2. world
  3. maryam nawaz big charge on imran khan government said camera was installed in bathroom pakistan news aml

मरियम नवाज का इमरान खान सरकार पर बड़ा आरोप, कहा- बाथरूम में लगवाया था कैमरा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इमरान खान
इमरान खान
File Photo

इस्‍लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) की बेटी मरियम नवाज शरीफ (Maryam Nawaz) ने इमरान खान सरकार (Imran Khan Government) पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्होंने कहा कि जेल में बंद रहने के दौरान उनके बाथरूम में भी कैमरे लगाये गये थे. उन्होंने कहा कि चौधरी मिल केस में पिछले साल जब उन्हें जेल में बंद किया गया था, तब उन्हें जेल के अंदर बहुत सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. जेल के अंदर उनके सेल में कई कैमरे लगाये गये थे.

उन्होंने कहा कि मैं पूरी दुनिया को यह बताना चाहती हूं कि पाकिस्तानी जेल में मेरे साथ बहुत बुरा बर्ताव किया गया था. मेरे साथ अन्याय हुआ था. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी प्रशासन के लोग होटल के उनके कमरे के अंदर घुस जाते हैं. और पूर्व प्रधानमंत्री के सामने उनकी बेटी को अगवा कर ले जाते हैं. ऐसे में पाकिस्तान में कोई भी महिला सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा कि एक महिला के रूप में मैंने कई मुश्किलों का सामना किया.

मरियम ने कहा कि पाकिस्तान में महिलाओं को कमजोर समझा जाने लगा है. महिला चाहे पाकिस्तान की हो या कहीं की भी वह कमजोर नहीं हो सकती. उन्होंने कहा कि जेल में उनके साथ जो-जो हुआ अगर सभी बातें बताने लगी तो कितने चेहरे बेनकाब हो जायेंगे. पाकिस्तान में विपक्षी पार्टी पीएमएल-एन की नेता मरियम ने संकेत दिया कि वह देश में राजनीतिक तनाव को कम करने के लिए सेना से बातचीत करने को तैयार हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि बातचीत बंद दरवाजे में नहीं, बल्कि लोगों के सामने होनी चाहिए. पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम ने कहा कि कोई भी बातचीत इमरान खान सरकार को हटाने के बाद ही होगी। बीबीसी उर्दू को दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा, हम (फौज के साथ) बातचीत करने को तैयार हैं, लेकिन यह बातचीत संवैधानिक रूपरेखा में होगी. साथ में ऐसी वार्ता लोगों के सामने होगी। हम छिपकर वार्ता नहीं करेंगे.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें