1. home Hindi News
  2. world
  3. kyle cordy of usa became biological father of 47 children mtj

लड़कियां दूर भागती हैं, फिर भी 47 बच्चों का बाप बन गया अमेरिका का काइली कोर्डी

अमेरिका के कैलिफोर्निया के रहने वाले काइली कोर्डी ने बच्चों के जन्म के लिए स्पर्म (Sperm) डोनेट किया है. पिछले आठ साल में उसके स्पर्म से करीब 50 बच्चों का जन्म हो चुका है. काइली का कहना है कि स्पर्म डोनर बनने के अपने फैसले पर उसे कोई पछतावा नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
47 बच्चों का बाप काइली कोर्डी
47 बच्चों का बाप काइली कोर्डी
Social Media

लड़कियां दूर भागती हैं. किसी भी लड़की के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में नहीं रहा. फिर भी 47 बच्चों का बाप बन चुका है. और 10 बच्चे इस दुनिया में आने वाले हैं. इसके बाद बच्चों की संख्या 57 पहुंच जायेगी. 30 साल के काइली कोर्डी (Kyle Cordy) का किसी लड़की से सीधा संबंध नहीं है. काइली जिन 47 बच्चों का पिता बन चुका है, वह सभी का बायोलॉजिकल फादर है.

दरअसल अमेरिका के कैलिफोर्निया के रहने वाले काइली कोर्डी ने बच्चों के जन्म के लिए स्पर्म (Sperm) डोनेट किया है. पिछले आठ साल में उसके स्पर्म से करीब 50 बच्चों का जन्म हो चुका है. काइली का कहना है कि स्पर्म डोनर बनने के अपने फैसले पर उसे कोई पछतावा नहीं है. उसकी इसी आदत की वजह से कोई लड़की उसके साथ डेट नहीं करना चाहती. आज तक उसकी शादी नहीं हुई.

काइली ने कहा कि उसका जीवन सामान्य ही था. वह किसी के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में नहीं रहा. लेकिन, अब सैकड़ों महिलाएं उसे फोन करती हैं. उनका फोन सिर्फ इसलिए आता है, क्योंकि वह बच्चा चाहती हैं. उसने कहा कि स्पर्म डोनेशन के दो साल मैंने एक्टिवली डोनेट करना शुरू कर दिया.

काइली का कहना है कि कुछ महिलाओं के गर्भवती होने के बाद मेरे इंस्टाग्राम पर महिलाओं के मैसेज आने लगे. इससे मैं चकित रह गया. मुझे नहीं लगा था कि बहुत ज्यादा महिलाएं इस तरफ आकर्षित होंगी, क्योंकि उनके पास बहुत पैसा है और वह किसी स्पर्म बैंक की सेवा ले सकती थीं. हालांकि, उन्होंने काइली को चुना, क्योंकि वे अपने बच्चे के जैविक पिता के बारे में जानना चाहतीं थीं.

ये है काइली कोर्डी की इच्छा

स्पर्म डोनेट करके 47 बच्चों का जैविक पिता बनने वाले काइली कोर्डी की इच्छा है कि उसके जीवन में भी स्पेशल लेडी आये. दुर्भाग्य से महिलाएं उसके साथ डेट करने से बचती हैं. कुछ महिलाओं ने उसके साथ रिलेशनशिप में आने की इच्छा जतायी, लेकिन बात बनी नहीं. अगर उसके जीवन में कोई स्पेशल लेडी आती है, तो उसे बेहद खुशी होगी. उसके साथ वह अपना घर बसाना चाहेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें