1. home Hindi News
  2. world
  3. chaos in pakistan nawaz sharifs daughter maryam nawaz left karachi amid fears of arresting rjh

नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने गिरफ्तारी की आशंका के बीच कराची छोड़ा, ट्‌वीट कर कही ये बात...

By Agency
Updated Date
Maryam Nawaz Sharif
Maryam Nawaz Sharif
Photo : Twitter

कराची : विपक्षी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज़ ने सोमवार को रात आठ बजे ट्‌वीट कर यह जानकारी दी कि वे कराची छोड़कर लाहौर जा रही हैं. उन्होंने समर्थन देने के लिए कराची वालों का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया. मरियम नवाज ने गिरफ्तारी की आशंका के बीच कराची छोड़ा है.

विपक्षी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज़ ने सोमवार को आरोप लगाया कि पुलिस कराची में उनके होटल के कमरे में घुस गयी और उनके पति कैप्टन (सेवानिवृत्त) मुहम्मद सफदर को गिरफ्तार कर लिया. मरियम पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पुत्री हैं. मरियम ने कहा, ‘‘पुलिस ने कराची में होटल के उस कमरे का दरवाजा तोड़ दिया जिसमें मैं ठहरी हुई थी और कैप्टन सफदर को गिरफ्तार कर लिया."

मरियम ने रविवार को कराची में सरकार के खिलाफ एक बड़ी रैली को संबोधित किया था. उन्होंने कहा कि जब वह सो रही थीं, उसी दौरान पुलिस उनके कमरे में घुस आयी. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के मंत्री अली जैदी ने मरियम के दावे का खंडन करते हुए कहा, "मरियम एक बार फिर झूठ बोल रही हैं कि होटल का दरवाजा तोड़ दिया गया था." सफदर ने एक दिन पहले मुहम्मद अली जिन्ना के मकबरे पर नारेबाजी की थी.

सफदर को अजीज भट्टी थाने में रखा गया है और उम्मीद है कि उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा. डॉन समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार जिन्ना के मकबरे पर हंगामे को लेकर मरियम, सफदर और 200 अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. उसके बाद यह गिरफ्तारी की गयी है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें