39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टेरेसा मे जून में बताएंगी कब देंगी इस्तीफा

लंदन : ब्रिटेन की प्रधानमंत्री टेरेसा मे ने कंजरवेटिव पार्टी के नेता के रूप में इस्तीफा देने के लिए एक तारीख तय करने पर बृहस्पतिवार को सहमति जता दी. इसके साथ ही ड्राउनिंग स्ट्रीट पर एक नए नेता के आने का रास्ता साफ हो गया है. पार्टी के सांसदों (1922 कमेटी) के साथ हुई बैठक […]

लंदन : ब्रिटेन की प्रधानमंत्री टेरेसा मे ने कंजरवेटिव पार्टी के नेता के रूप में इस्तीफा देने के लिए एक तारीख तय करने पर बृहस्पतिवार को सहमति जता दी. इसके साथ ही ड्राउनिंग स्ट्रीट पर एक नए नेता के आने का रास्ता साफ हो गया है.

पार्टी के सांसदों (1922 कमेटी) के साथ हुई बैठक के बाद यह सहमति बनी है कि मे इस्तीफा देने के लिए एक तारीख तय करेंगी और वह यह कदम चौथी बार हाउस ऑफ कॉमन्स में जून की शुरुआत में अपना ब्रेक्जिट डील पेश करने के बाद उठाएंगी.

इस सप्ताह की शुरुआत में यह घोषणा की गई कि मे का इरादा है कि वह अपना विवादित ब्रेक्जिट विड्रॉल एग्रीमेंट तीन जून को हाउस ऑफ कॉमन्स में लाएंगी. इसे तीन बार ब्रिटेन की संसद में हार का सामना करना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें