34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: रोमांस से लेकर ड्रामा…सबकुछ मिलेगा शाहिद कपूर-कृति सेनन की मूवी में, VIDEO

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' बड़े प्रर्दे पर रिलीज हो गई है. फिल्म में पहली बार शाहिद कपूर और कृति सेनन काम कर रहे हैं. दोनों की केमेस्ट्री काफी हसीन और जादुई लग रही है.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया‘ अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है और फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म 70+ देशों, 1200 स्थानों और दुनिया भर में 1500+ स्क्रीनों पर अंतर्राष्ट्रीय सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में पहली बार शाहिद कपूर और कृति सेनन काम कर रहे हैं. दोनों की केमेस्ट्री काफी हसीन और जादुई लग रही है. ये एक ऐसे आदमी की कहानी है, जिसे एक लड़की से प्यार हो जाता है. कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब वो लड़की एक ह्यूमनॉइड एंड्रॉइड रोबोट निकलती है. फिल्म के गाने और म्यूजिक भी शानदार है. फिल्म को लेकर रिव्यूज आने लगे है. इसका रिव्यू देते हुए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने लिखा, “प्यार, मस्ती, हंसी, मस्ती, डांसिंग और संपूर्ण मनोरंजन. कृति सेनन ने इसे इतना निखारा कि उन्हें अपने पर बहुत गर्व है और निश्चित रूप से शाहिद कपूर की एक्टिंग और डांस. अवश्य देखें. बधाई मैडॉक फिल्म्स और पूरी कास्ट और क्रू.”

Also Read: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Review: रोबोट बनी कृति के प्यार में दीवाने दिखे शाहिद,फैंस को कैसी लगी फिल्म?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें