26.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटना में दो चालकों की हुई मौत

जामुड़िया: जामुड़िया थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग दो लाल बंगला के समीप सोमवार की शाम करीब चार बजे एक चार पहिया वाहन ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल व चार पहिया वाहन चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. स्थानीय निवासी यादव मांजी ने बताया कि दुर्गापुर से आसनसोल जाने के क्रम […]

जामुड़िया: जामुड़िया थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग दो लाल बंगला के समीप सोमवार की शाम करीब चार बजे एक चार पहिया वाहन ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल व चार पहिया वाहन चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

स्थानीय निवासी यादव मांजी ने बताया कि दुर्गापुर से आसनसोल जाने के क्रम में काफी तेज गति से जा रहे चार पहिया वाहन (जाइलो) अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करके आसनसोल से दुर्गापुर की ओर जा रही एक मोटरसाइकिल को धक्का मार दिया. इस घटना में जाइलो के चालक तथा मोटरसाइकिल चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. बताया जाता है कि मोटरसाइकिल चालक धनबाद क्षेत्र का रहनेवाला था, समाचार लिखे जाने तक दोनों की शिनाख्त नहीं हो पायी थी.

श्रीपुर पुलिस ने शव को कब्जे में कर महकमा अस्पताल भेज दिया जबकि दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया. इस घटना से करीब एक घंटा तक यातायात बाधित रहा. पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें