1. home Hindi News
  2. video
  3. maruti suzuki brezza all new hot and techy brezza rjv

6 Airbags और इलेक्ट्रिक सनरूफ वाली नयी Maruti Brezza कितनी लग्जीरियस है? देखें VIDEO

मारुति सुजुकी ने मार्च, 2016 में ब्रेजा के साथ कॉम्पैक्ट एसयूवी खंड में प्रवेश किया था. कंपनी ने ब्रेजा को बाजार में उतारने के बाद से छह साल में इसकी 7.5 लाख से अधिक इकाइयां बेची हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

All-New Maruti Brezza: मारुति सुजुकी इंडिया ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेजा का नया एडिशन पेश कर दिया है. इसकी कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होकर 13.96 लाख रुपये तक जाती है. दूसरी पीढ़ी की ब्रेजा 'मैनुअल' और 'ऑटोमैटिक', दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शंस में आयी है. मारुति सुजुकी ने मार्च, 2016 में ब्रेजा के साथ कॉम्पैक्ट एसयूवी खंड में प्रवेश किया था. कंपनी ने ब्रेजा को बाजार में उतारने के बाद से छह साल में इसकी 7.5 लाख से अधिक इकाइयां बेची हैं. उन्होंने कहा, कंपनी ने ग्राहकों की अपेक्षाओं से प्रेरित होकर मॉडल को फिर से डिजाइन किया है. नयी ब्रेजा ऐसे समय आयी है जब मारुति सुजुकी को दक्षिण कोरियाई कार विनिर्माता ह्युंडई और किया की क्रमश: वेन्यू और सॉनेट के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है. नयी ब्रेजा नये जमाने की तकनीक और 'कनेक्टेड' सुविधाओं से लैस है. यह सुरक्षा से संबंधित 20 फीचर्स के साथ आयेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें