1. home Hindi News
  2. video
  3. illegal mining in jharkhand big action on illegal mining in dumka pkj

Illegal Mining in Jharkhand: दुमका में अवैध खनन को लेकर बड़ी कार्रवाई

झारखंड के कई जिलों में अवैध खनन को लेकर प्रशासन सख्त नजर आ रहा है. अवैध खनन पर लगाम लगाने के उद्देश्य से ऐसे ही कार्रवाई दुमका में हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

झारखंड के कई जिलों में अवैध खनन को लेकर प्रशासन सख्त नजर आ रहा है. अवैध खनन पर लगाम लगाने के उद्देश्य से ऐसे ही कार्रवाई दुमका में हुई है.

झारखंड की उपराजधानी दुमका में बिना माइनिंग चालान के स्टोन चिप्स से ओवरलोड वाहनों के परिचालन के खिलाफ दुमका डीसी रवि शंकर शुक्ला के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई हुई है. 40 से अधिक वाहनों को जब्त करने के साथ-साथ 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

रात 10.30 बजे से शुरू हुई इस कार्रवाई के दौरान डीसी रविशंकर शुक्ला ने खुद मोर्चा संभाल रखा था और दुमका के रिंग रोड से लेकर शिकारीपाड़ा के सरसडंगाल इलाके तक छापामारी की गयी.

दुमका के उपायुक्त रवि शंकर शुक्ला एसपी अंबर लकड़ा को साथ लेकर सबसे पहले मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मसलिया रोड में विजयपुर पहुंचे और वहां बिना चालान के और ओवलोड वाहनों को जब्त करने की शुरूआत की. इसके बाद डीसी रिंग रोड में आगे बढ़े तो फूलो झानो मेडिकल कॉलेज, रामपुर और काठीजोरिया के पास कई स्टोन चिप्स वाहनों को जब्त कर मुफस्सिल थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें