24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म को दर्शकों ने बताया ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर, कर रही ताबड़तोड़ कमाई

सनी देओल-अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. मूवी ने अबतक 425.80 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर के साथ जल्द ही पठान का रिकॉर्ड तोड़ देगी.

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही धीमी पर गई हो, लेकिन अब भी दहाड़ रही है. हालांकि इस हफ्ते आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 भी रिलीज हो गई. ऐसे में कलेक्शन बंट सकता है और गदर 2 को पठान का रिकॉर्ड तोड़ने में काफी मेहनत करनी पड़ सकती है. Sacnilk.com द्वारा बताए गए शुरुआती अनुमान के मुताबिक शुक्रवार को इसने 6.70 करोड़ का कलेक्शन किया. जिसके बाद फिल्म का टोटल 425.80 करोड़ हो जाता है. गदर 2 ने 11 अगस्त को 40 करोड़ की ओपनिंग के बाद पहले हफ्ते में ही 284.63 करोड़ की कमाई कर ली थी. स्वतंत्रता दिवस पर इसका एक दिन का उच्चतम कलेक्शन 55.4 करोड़ रहा. गुरुवार को पहली बार कमाई 10 करोड़ रुपये से नीचे चली गई. यह फिल्म अब ‘पठान’ और ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ को टक्कर देने की राह पर है, जिसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें