19.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Xiaomi SU7 Electric Car स्टोर्स पर आने लगी नजर, 800Km की रेंज वाली इस कार की बिक्री जल्द होगी शुरू!

Xiaomi जो पहले से ही इलेक्ट्रॉनिक्स की दिग्गज कंपनी है, ने अब अपने कारोबार में विस्तार करते हुए इलेक्ट्रिक वाहन निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रख दिया है. उनकी पहली इलेक्ट्रिक कार, SU7, चीन के स्टोर्स में आ चुकी है! 28 दिसंबर को लॉन्च के बाद अब कंपनी ने स्टोर्स में डिस्प्ले शुरू कर दी है.

Undefined
Xiaomi su7 electric car स्टोर्स पर आने लगी नजर, 800km की रेंज वाली इस कार की बिक्री जल्द होगी शुरू! 6

शानदार फीचर्स और लंबी रेंज

Xiaomi SU7 में 495kW का इलेक्ट्रिक मोटर और 101kWh CATL Qilin बैटरी लगी है जो 800 किलोमीटर तक की शानदार रेंज देती है. MI की ये इलेक्ट्रिक कार लॉन्च के ठीक 24 घंटे बाद ही यह पहली बार शाओमी के बेइजिंग मुख्यालय में स्थित Xiaomi Science and Technology Park के स्टोर में पहुंची. जल्द ही इसे पूरे चीन में शाओमी के अन्य प्रमुख स्टोर्स में भी प्रदर्शित किया जाएगा.

Also Read: Upcoming Electric Cars: 2024 में लॉन्च होने वाली इन इलेक्ट्रिक कारों का सबको है बेसब्री से इंतजार!
Undefined
Xiaomi su7 electric car स्टोर्स पर आने लगी नजर, 800km की रेंज वाली इस कार की बिक्री जल्द होगी शुरू! 7

स्टोर पर डिस्प्ले कार – जल्द ही बिक्री शुरू!

SU7 अभी बिक्री के लिए तैयार नहीं है, लेकिन फिलहाल इसे Xiaomi स्टोर्स में डिस्प्ले कार के रूप में रखा गया है. उम्मीद है कि ये डिस्प्ले कारें 2024 की पहली तिमाही तक सभी स्टोर्स में पहुंच जाएंगी. स्टोर के कर्मचारियों के मुताबिक, कुछ Mi स्टोर छोटे हैं और शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के पहले माले पर स्थित हैं, जिससे SU7 को प्रदर्शित करना थोड़ा मुश्किल है. हालांकि, कुछ स्टोर्स में जरूरी बदलाव किए जाने की उम्मीद है.

Undefined
Xiaomi su7 electric car स्टोर्स पर आने लगी नजर, 800km की रेंज वाली इस कार की बिक्री जल्द होगी शुरू! 8

तीन आकर्षक रंग विकल्प

SU7 तीन खूबसूरत रंगों में उपलब्ध होगा – एक्वा ब्लू, वर्डेंट ग्रीन और मिनरल ग्रे. दिलचस्प बात यह है कि शाओमी ने SU7 के रंगों से मिलते-जुलते रंगों में ही स्मार्टफोन, वॉच और कई अन्य एक्सेसरीज़ भी लॉन्च की हैं.

Also Read: Best Electric Cars 2023: साल 2023 में लॉन्च हुई इन इलेक्ट्रिक कारों ने सबको हैरत में डाला!
Undefined
Xiaomi su7 electric car स्टोर्स पर आने लगी नजर, 800km की रेंज वाली इस कार की बिक्री जल्द होगी शुरू! 9

हाइपरओएस ऑपरेटिंग सिस्टम – शानदार कनेक्टिविटी का अनुभव

शाओमी ने अपने बनाए हुए हाइपरओएस ऑपरेटिंग सिस्टम को SU7 सहित सभी Xiaomi डिवाइसों के लिए मौजूदा आर्किटेक्चर से बदलने का फैसला किया है. इससे सभी Xiaomi डिवाइस एक ही ईकोसिस्टम में पूरी तरह से एकीकृत हो जाएंगे, जिससे बेहतर कनेक्टिविटी और शानदार डिजिटल अनुभव मिलेगा.

Undefined
Xiaomi su7 electric car स्टोर्स पर आने लगी नजर, 800km की रेंज वाली इस कार की बिक्री जल्द होगी शुरू! 10

कीमत अभी भी एक रहस्य

SU7 की कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कुछ अनुमानों के मुताबिक इसकी कीमत 300,000 युआन (लगभग 42,306 डॉलर) तक हो सकती है. तो, अगर आप एक शानदार रेंज और आधुनिक फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक कार की तलाश में हैं, तो शाओमी SU7 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है! हालांकि, बिक्री शुरू होने से पहले कुछ समय इंतजार करना पड़ेगा.

Also Read: HyperOS: 13 साल बाद Xiaomi ने बदला अपना OS, यूजर्स को मिलेगा इन नये फीचर्स का मजा
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें