25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vikrant Massey ने अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से की रजिस्टर्ड शादी, जानें कौन है एक्टर की दुल्‍हनिया

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने अपने वर्सोवा स्थित घर पर शादी रजिस्टर्ड की. उन्होंने कुछ दिन पहले इस तारीख को तय किया था.

Vikrant Massey Wedding: साल 2022 के शुरू होते ही बी टाउन में शादियों शुरू हो गई है. हाल ही में मौनी रॉय और करिश्मा तन्ना शादी के बंधन में बंध चुकी है. अब मिर्जापुर फेम एक्टर विक्रांत मैसी ने भी अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ शादी रजिस्टर्ड करा लिया है. उनकी शादी में दोनों के परिवार वाले ही शामिल हुए थे और एक प्राइवेट सेरेमनी था. हालांकि इस बारे में एक्टर की तरफ से कुछ कहा नहीं गया है.

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने रचाई शादी

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर 2015 से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उनकी शादी की खबर जानकर फैंस काफी खुश होंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक विक्रांत और शीतल ने अपने वर्सोवा स्थित घर पर शादी रजिस्टर्ड की. उन्होंने कुछ दिन पहले इस तारीख को तय किया था. इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि उनके परिवार वाले काफी खुश है.

विक्रांत मैसी ने शीतल के लिए लिखा था ये पोस्ट

साल 2020 में विक्रांत मैसी ने शीतल ठाकुर के लिए एक बहुत प्यारा पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था. एक्टर ने लिखा था, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, आप कैसे रहते हैं या आप कितना पैसा कमाते हैं, वे हमेशा वहां रहेंगे !!! विक्रांत ने लिखा था कि वे आपके जीवन में जो कुछ भी लाते हैं उसके लिए उनकी सराहना करने और उन्हें धन्यवाद देने के लिए बस एक पल लें.

विक्रांत मैसी की आने वाली फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्रांत मैसी ने शीतल ठाकुर से दिसंबर 2019 में चुपचाप सगाई की थी. फिल्मों की बात करें तो ‘छपाक’ एक्टर विक्रांत मैसी की फिल्म 14 फेरे कुछ समय पहले रिलीज हुई थी. इसके अलावा वो लव हॉस्टल में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ बॉबी देओल और सान्या मल्होत्रा भी है.

Also Read: Kapil Sharma Show: फ्लर्ट वाले सवाल पर माधुरी दीक्षित ने इस जवाब से कपिल शर्मा की कर दी बोलती बंद, VIDEO

जानें कौन है शीतल ठाकुर

विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर के बारे मे आपको बताए तो वो एक एक्ट्रेस और मॉडल है. शीतल 2016 में एक पंजाबी फिल्म में काम कर चुकी है. इसके अलावा वो वेब सीरीज ‘अपस्टार्ट्स’, ‘बृज मोहन अमर रहे’ और ‘छप्पड़ भार के’ में काम कर चुकी है. बता दें कि उनका जन्म धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश में हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें