1. home Home
  2. top stories
  3. thalaivi trended at number one in pakistan kangana ranaut hit a joke on the traitors regarding the film slt

Thalaivii: पाकिस्तान में नंबर एक पर ट्रेंड हुई 'थलाइवी', ऐसा था कंगना रनौत का रिएक्शन

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' पाकिस्तान में नंबर एक पर ट्रेंड कर रही है. कंगना ने इसको लेकर इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट डाला है. जिसमें उन्होंने फिल्म देखने वालों को पाकिस्तान का देशद्रोही बताया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पाकिस्तान में नंबर एक पर ट्रेंड हुई 'थलाइवी'
पाकिस्तान में नंबर एक पर ट्रेंड हुई 'थलाइवी'
INSTAGRAM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी दमादार एक्टिंग को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. उनकी हर फिल्म काफी अलग और प्ररेणादायक रहती हैं. कंगना अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है. एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी कंट्रोवर्सी में फंसी रहती हैं.

हाल ही में कंगना की फिल्म थलाइवी सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. यह फिल्म हिंदी भाषा के साथ-साथ अमेजन प्राइम वीडियो पर तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हुई है. फिल्म को देर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था. यह फिल्म साउथ की जानी मानी राजनेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता की बायॉपिक है.

Kangana Ranaut post
Kangana Ranaut post
insstagram

यह फिल्म पाकिस्तान में नंबर एक पर ट्रेंड कर रही हैं. जिसकी खुशी कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है. कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं, जिसमें फिल्म के प्रदर्शन के बारे में बता रही हैं.

एक्ट्रेस की ओर से शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में पाकिस्तान में ट्रेंड होने वाली 10 फिल्मों और वेब सीरीज के नाम दिखाई दे रहे हैं. इसमें टॉप पर 'थलाइवी' है. इसको शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, 'थलाइवी पाकिस्तान समेत कई देशों में टॉप पर ट्रेंड कर रही है. कला की कोई बाधाएं नहीं है. इंडिया की तरफ से प्यार'. उन्होंने इसके साथ कई सारे तिरंगे झंडे और स्माइली वाले इमोजी भी एड भी किए हैं.

Kangana Ranaut post
Kangana Ranaut post
instagram

उन्होंने एक और पोस्ट किया, जिसमें लिखा कि 'हल्के अंदाज में- जानकर तसल्ली हुई, देशद्रोही सिर्फ इसी देश में नहीं हैं'. उन्होंने अपने इस कैप्शन के साथ हंसने वाले इमोजी भी डाला. गौरतलब है कि कंगना हमेशा से ही बेबाक रही है. उन्होंने कहा कि जिन भी पाकिस्तानियों ने उनकी फिल्म देखी हैं, वह पाकिस्तान सरकार की नजर में देशद्रोही होंगे.

कंगना रनौत ने एक और स्टोरी डाली, जिसमें बताया कि 'थलाइवी' दुनियाभर में रिलीज हो गई है और इसके तुरंत बाद ही ट्रेंड हो गई. 'थलाइवी दो देशों में नंबर एक पर, छह देशों में टॉप 3 में, सात देशों में टॉप 5 में और आठ देशों में टॉप 10 में ट्रेंड कर रही हैं.'

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें