25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद : बाइक सवार महिला के पैर पर चढ़ा टैंकर, हालत गंभीर

पुलिस ने बताया कि धनसार थाना क्षेत्र के बरमसिया शंकर नगर निवासी भीम सिंह की पत्नी संध्या देवी अपने पुत्र रितेश कुमार सिंह के साथ बाइक से अपने बच्चे को लाने हीरापुर स्थित एक स्कूल जा रही थी.

धनबाद : हीरापुर चिरागोड़ा में शुक्रवार के पूर्वाह्न बच्चे को स्कूल से लाने जा रही महिला संध्या देवी टैंकर के धक्के से बुरी तरह घायल हो गयी. टैंकर ने पहले उनकी बाइक में टक्कर मारी. जब वह गिर गयी तो टैंकर का चक्का उनके पैर में चढ़ गया. घटना के बाद आसपास के लोग जुट गये और टैंकर ( जेएच 10 एटी, 2664) के चालक को पकड़ कर पिटाई की. उसे धनबाद थाना के हवाले कर दिया. पुलिस ने टेंकर को जब्त कर लिया है. वहीं महिला को एसएनएमएमसीएच ले जाया गया, उनकी स्थिति गंभीर देख उन्हें तुरंत रेफर कर दिया. फिलहाल महिला का इलाज असर्फी अस्पताल में चल रहा है.


क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि धनसार थाना क्षेत्र के बरमसिया शंकर नगर निवासी भीम सिंह की पत्नी संध्या देवी अपने पुत्र रितेश कुमार सिंह के साथ बाइक से अपने बच्चे को लाने हीरापुर स्थित एक स्कूल जा रही थी. चीरागोड़ा के पास एक टैंकर से बाइक को धक्का लग गया. इसके बाद भागने के चक्कर में टैंकर का चक्का महिला के पैर पर चढ़ गया. इससे उनका एक पैर बुरी तरह जख्मी हो गया. उनके सिर में भी चोट आयी है.

Also Read: धनबाद में शीतलहर जारी, न्यूनतम तापमान दो डिग्री बढ़ा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें