29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सानिया मिर्जा का पूरा बयान यहां पढ़ें… शोएब मलिक से तलाक पर परिवार ने भी किया बड़ा खुलासा

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की पुष्टि हो गई है. खुद सानिया के परिवार वालों ने इसकी पुष्टि कर दी है. शोएब ने शनिवार को अपनी नई पत्नी के साथ फोटो शेयर की. जो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इसके बाद सानिया के तलाक की पुष्टि हुई.

भारत की पूर्व स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की तलाक की पुष्टि उस समय हो गई जब सानिया के पिता ने शोएब की तीसरी शादी के बाद बताया कि दोनों का तलाक हो चुका है. उन्होंने ‘खुला’ शब्द का इस्तेमाल किया, जिसका मतलब होता है कि कोई भी मुस्लिम महिला अपने पति को एकतरफा तलाक दे सकती है. मलिक ने शनिवार को पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ शादी रचा ली, जिससे सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया. उनकी शादी की तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर धूम मचाने लगे.

सानिया का आधिकारिक बयान

इसके बाद सानिया मिर्जा के परिवार की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया, जिसमें खुलासा किया गया कि दोनों का तलाक हो चुका है. बयान में कहा गया कि सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है. हालांकि, आज उनके लिए यह बताना जरूरी हो गया है कि कुछ महीने पहले ही उनका और शोएब का तलाक हो चुका है. वह शोएब को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हैं.

Also Read: कौन है सना जावेद, जो बनी शोएब मलिक की तीसरी पत्नी, सानिया मिर्जा से पहले भी कर चुके हैं शादी

सानिया ने फैंस से गोपनियता का खयाल रखने को कहा

बयान में आगे कहा गया कि उनके (सानिया के) जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकलबाजी में शामिल होने से बचें और उनकी गोपनीयता का सम्मान करें. यह रहस्योद्घाटन मलिक और मिर्जा के बीच तनावपूर्ण संबंधों को लेकर लंबे समय से चली आ रही अफवाहों और अटकलों पर विराम लगाने के लिए काफी था.

2010 में हुई थी सानिया और शोएब की शादी

दोनों की शादी अप्रैल 2010 में हैदराबाद में हुई थी. अफवाहों को तब गति मिली जब मलिक ने हाल ही में 37 वर्षीय मिर्जा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया. उनका एक पांच साल का बेटा इजहान है, जो फिलहाल सानिया मिर्जा के साथ रह रहा है. मिर्जा ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में व्यक्तिगत संघर्षों का जिक्र किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से शोएब की सभी तस्वीरें हटा दी थी.

Also Read: सानिया मिर्जा-सना से पहले इस हसीना संग शोएब मलिक ने किया था निकाह, जानें कैसे दोनों बेगम संग टूटा रिश्ता

सानिया मिर्जा का गुप्त पोस्ट

इससे पहले उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में लिख, ‘शादी कठिन है, तलाक कठिन है. अपना कठिन चुनें. मोटापा कठिन है. फिट रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. कर्ज में डूबे रहना कठिन है. आर्थिक रूप से अनुशासित होना कठिन है. अपना कठिन चुनें. संचार करना कठिन है. कोई भी संचार नहीं करना कठिन है. जीवन कभी आसान नहीं होगा. मैं हमेशा कठोर रहूंगी, लेकिन हम अपना कठिन चुन सकते हैं. बुद्धिमानी से चुनें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें