21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: हाथ में खंजर थामे इंटेंस लुक में दिखे सलमान खान, इस दिन जारी होगा फिल्म का ट्रेलर

किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर इसी महीने 10 अप्रैल को रिलीज किया जायेगा. मोशन पोस्टर में सलमान खान खंजर थामे नजर आ रहे हैं. उनके हाथ का ब्रेसलेट पहले नजर आता है और फिर उनका पूरा लुक. यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Date: सुपरस्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में हैं. फैंस बेसब्री से इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. अब सलमान ने इसके ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर एक मोशन पोस्टर शेयर करते हुए इसके बारे में जानकारी दी है. सलमान इस पोस्टर में इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं और फैंस बेहद उत्सुक हैं.

10 अप्रैल को रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर इसी महीने 10 अप्रैल को रिलीज किया जायेगा. मोशन पोस्टर में सलमान खान खंजर थामे नजर आ रहे हैं. उनके हाथ का ब्रेसलेट पहले नजर आता है और फिर उनका पूरा लुक. यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उनके इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

फैंस ऐसे बरसा रहे प्यार

सलमान खान के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ये वार आपने हमारे दिल पर कर दिया है. एक और यूजर ने लिखा, मोशन पोस्टर एकदम धांसू है भाई. एक यूजर ने लिखा, भाई इस ब्रेसलेट का एक अलग फैनबेस है. एक और यूजर ने लिखा, भगवान का लाख-लाख शुक्र है कि मैंने कल ही 239 का रिचार्ज करा लिया था नहीं तो यह वीडियो हमसे मिस हो जाती.. एक और यूजर ने लिखा, यह फिल्म सारे रिकॉर्ड्स तोड़नेवाली है. लव यू भाई.

21 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं. फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं. ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी.

Also Read: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी किसी एक्ट्रेस को नहीं करना चाहते डेट, बोले- नहीं चाहता मेरी गर्लफ्रेंड सेट पर…
सलमान खान के आनेवाले प्रोजेक्ट्स

किसी का भाई किसी की जान की रिलीज के बाद सलमान खान टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे. यश राज फिल्म्स द्वारा समर्थित यह फिल्म दिवाली 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. टाइगर वर्सेज पठान के लिए सलमान ने शाहरुख खान के साथ फिर से काम किया है. यह फिल्म जनवरी 2024 में फ्लोर पर जाएगी. इसे सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें