16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबररॉयल एनफील्ड ने सुपर मेट्योर 650 को विंगमैन लुक में किया लॉन्च, एडवांस्ड फीचर्स और माइलेज मस्त

रॉयल एनफील्ड ने सुपर मेट्योर 650 को विंगमैन लुक में किया लॉन्च, एडवांस्ड फीचर्स और माइलेज मस्त

रॉयल एनफील्ड ने विंगमैन को भविष्य के मॉडलों में स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में पेश करने की योजना बनाई है और मौजूदा सुपर मेट्योर के ग्राहक नाममात्र फिटमेंट लागत के साथ डिवाइस खरीदकर इसका ऑप्शन चुन सकते हैं.

Royal Enfield Super Meteor 650 Wingman : मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने अपनी क्रूजर बाइक सुपर मेट्योर 650 को विंगमैन लुक के साथ बाजार में लॉन्च किया है. रॉयल एनफील्ड सुपर मेट्योर 650 विंगमैन एंड्रॉइड और आईओएस दोनों उपकरणों के साथ उपलब्ध है और इसे आरई ऐप में बनाया गया है. हालांकि, जिन लोगों ने इस मोटरसाइकिल की बुकिंग 16 नवंबर 2023 से कराई, उन्हें अब 6,500 रुपये का अतिरिक्त भुगतान करना पड़ेगा, क्योंकि कंपनी ने इसकी कीमत में बढ़ोतरी कर दी है. सुपर मेट्योर 650 क्रूजर बाइक को विंगमैन नाम से इसेंशियल कनेक्टेड व्हीकल सॉल्यूशन के साथ जोड़ा गया है.

सुपर मेट्योर 650 विंगमैन में एप्लिकेशन
Undefined
रॉयल एनफील्ड ने सुपर मेट्योर 650 को विंगमैन लुक में किया लॉन्च, एडवांस्ड फीचर्स और माइलेज मस्त 4

रॉयल एनफील्ड ने विंगमैन को भविष्य के मॉडलों में स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में पेश करने की योजना बनाई है और मौजूदा सुपर मेट्योर के ग्राहक नाममात्र फिटमेंट लागत के साथ डिवाइस खरीदकर इसका ऑप्शन चुन सकते हैं. हालांकि, कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है कि मौजूदा 650 ट्विन के मालिक अपनी मोटरसाइकिलों में विंगमैन को दोबारा नहीं जोड़ पाएंगे. सुपर मेट्योर 650 विंगमैन को रॉयल एनफील्ड एप्लिकेशन में इंटीग्रेट किया जाएगा, जो एंड्रॉइड और आईओएस दोनों डिवाइस पर उपलब्ध है. विंगमैन टेलीमैटिक्स हार्डवेयर के साथ आता है और ये राइडर को मोटरसाइकिल की हेल्थ के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी उपलब्ध कराएगा.

सुपर मेट्योर 650 विंगमैन के फीचर्स
Undefined
रॉयल एनफील्ड ने सुपर मेट्योर 650 को विंगमैन लुक में किया लॉन्च, एडवांस्ड फीचर्स और माइलेज मस्त 5

सुपर मेट्योर 650 विंगमैन में इंटरैक्टिव डैशबोर्ड दिया गया है, जो राइडर को फ्यूल लेवल, बैटरी कंडीशन और सर्विस अलर्ट के बारे में महत्वपूर्ण अपडेट प्राप्त कराने में सक्षम है. इसमें इंजन ऑन और ऑफ अलर्ट, जीपीएस-इनेबल्ड लोकेशन ट्रैकिंग और वॉक-टू-माय-मोटरसाइकिल जैसे फीचर्स भी दिया गया है. रॉयल एनफील्ड रियलटाइम गाइडेंस और वाहन अलर्ट के साथ ग्रिड सपोर्ट भी दे रहा है. इसके अलावा निर्माता राइडर्स को सर्विस हेल्प और रोड साइड असिस्टेंस प्रदान करेगा. ग्रिड सपोर्ट के लिए भी एक डेडिकेटेड कस्टमर सपोर्ट फीचर है और राइडर्स किसी भी सहायता के मामले में ऐप में एक बटन के क्लिक पर जीआरआईडी सपोर्ट को कॉल करना भी चुन सकते हैं.

Also Read: Zoomcar किराए पर लेकर सेल्फ ड्राइव करके फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर सकते हैं New Year, जानें कितना आएगा खर्च क्या कहती है कंपनी
Undefined
रॉयल एनफील्ड ने सुपर मेट्योर 650 को विंगमैन लुक में किया लॉन्च, एडवांस्ड फीचर्स और माइलेज मस्त 6

सुपर मेट्योर 650 विंगमैन को पेश करते हुए रॉयल एनफील्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) बी गोविंदराजन ने कहा कि रॉयल एनफील्ड में हम लगातार अपने ग्राहकों के लिए राइडिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने का प्रयास करते हैं. ‘रॉयल एनफील्ड विंगमैन’ इस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, जो राइडर्स को अधिक कनेक्टेड और सेफ एक्सपीरियंस प्रदान करता है. यह राइडर्स को प्रीमियम क्वालिटी और नए समाधान उपलब्घ कराने की हमारी प्रतिबद्धता को भी पूरा करता है.

Also Read: टोयोटा-किर्लोस्कर मोटर कर्नाटक में 3,300 करोड़ की लागत से लगाएगी तीसरा प्लांट
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें