1. home Hindi News
  2. top stories
  3. rjd leader shivanand tiwari questions rahul gandhi work culture over maha gathbandhan defeat in bihar assembly elections 2020 abk

बिहार में हार पर महागठबंधन में तकरार, RJD नेता शिवानंद तिवारी बोले- ‘राहुल गांधी BJP के मददगार’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में हार पर महागठबंधन में तकरार, RJD नेता शिवानंद तिवारी बोले- ‘राहुल गांधी BJP के मददगार’
बिहार में हार पर महागठबंधन में तकरार, RJD नेता शिवानंद तिवारी बोले- ‘राहुल गांधी BJP के मददगार’
पीटीआई

Bihar Election Results 2020: बिहार चुनाव में मिली हार के बाद महागठबंधन में शामिल दलों के बीच जारी तकरार सतह पर आ चुकी है. अब, राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने बिहार चुनाव की हार का ठीकरा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर फोड़ा है. शिवानंद तिवारी ने राहुल गांधी के रवैये पर सवाल उठाए हैं. वहीं, शिवानंद तिवारी के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा है कि- शिवानंद तिवारी राहुल गांधी को बराक ओबामा से भी ज्यादा जानने लगे हैं.

राहुल गांधी के रवैये से BJP को फायदा

समाचार एजेंसी एएनआई से राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि बिहार में चुनाव के बीच राहुल गांधी शिमला में प्रियंका गांधी के साथ पिकनिक मनाने चले गए. क्या पार्टी इस तरह से चलेगी? कांग्रेस पार्टी किस तरह से चलाई जा रही है इस पर भी सवाल उठाए जा सकते हैं? शिवानंद तिवारी ने आगे कहा है कि राहुल गांधी के रवैये से बीजेपी को फायदा पहुंच रहा है. कांग्रेस पार्टी महागठबंधन के लिए बाधा बन गई है. कांग्रेस ने 70 कैंडिडेट उतारे और राहुल गांधी ने 70 रैलियां भी नहीं की.

इस तरह कोई पार्टी चलती है क्या?

शिवानंद तिवारी ने राहुल गांधी के घर में हुई बैठक का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि राहुल गांधी के घर में आयोजित बैठक में कपिल सिब्बल, मुकुल वासनिक, मनीष तिवारी, शशि थरूर जैसे नेता शामिल हुए थे. सभी लोगों ने चिट्ठी लिखी थी. सारे नेता कांग्रेस के वफादार रहे हैं. इस तरह से पार्टी को नहीं चलाया जा सकता है. शिवानंद तिवारी ने सवाल किया कि क्या इस तरह से कोई पार्टी चलती है? कांग्रेस का जिस तरह से कारोबार चल रहा है उससे सीधा फायदा बीजेपी को ही मिल रहा है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का तंज

राजद नेता शिवानंद तिवारी के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी चुटकी ली है. गिरिराज सिंह ने शिवानंद तिवारी के बयान पर ट्वीट करके राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर ही सवाल खड़े कर दिए. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- राहुल गांधी जी के बारे में बिहार के महागठबंधन के सहयोगी पार्टी राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी कहते हैं कि राहुल गांधी नॉन सीरियस पर्यटक राजनेता हैं. शिवानंद जी तो राहुल गांधी को बराक ओबामा से ज्यादा जानने लगे हैं. फिर कांग्रेस पार्टी चुप क्यों है?

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें