38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Rituraj Singh Last Rites: आज होगा अनुपमा फेम ऋतुराज सिंह का अंतिम संस्कार, परिवार ने शेयर किया भावुक पोस्ट

Rituraj Singh's Last Rites: एक्टर ऋतुराज सिंह का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. दोस्त और परिवार वाले उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचने लगे है. परिवार ने एक इमोनशल पोस्ट लिखा है, जिसपर यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं.

Rituraj Singh’s Last Rites: फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुके एक्टर ऋतुराज सिंह का 19 फरवरी को निधन हो गया. एक्टर का कार्डियक अरेस्ट से निधन हुआ. उनके करीबी दोस्त अमित बहल ने अपने दोस्त के निधन की खबर की पुष्टि की. एक्टर की मौत के बारे में जानकर हर कोई हैरान है. वहीं, उनके निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में सदमे और शोक की लहर दौड़ गई है. फैंस सोशल मीडिया पर उनके नाम से पोस्ट लिख रहे हैं. जबकि उनके दोस्त और को-स्टार उनके साथ बिताए गए पलों को याद कर भावुक हो गए है. आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.


ऋतुराज सिंह के परिवार ने शेयर किया पोस्ट

ऋतुराज सिंह के आकस्मिक निधन के बाद एक्टर के परिवार ने पहला नोट शेयर किया. ऋतुराज की तसवीर शेयर कर उन्होंने लिखा, “प्यारे पिता, प्यारे पति, शानदार इंसान और एक संपूर्ण रॉकस्टार.” इसके अलावा इस पोस्ट में एक्टर के अंतिम संस्कार के बारे में भी जानकारी साझा गई है. नोट के मुताबिक, उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा हिंदू कब्रिस्तान में होगा और बुधवार, 21 फरवरी को सुबह 10:30 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. वहीं, उनके अंतिम दर्शन के लिए मुंबई के वर्सोवा, अंधेरी वेस्ट सुबह 9 बजे से ही दोस्त आने लगे है.

ऋतुराज सिंह का आज है अंतिम संस्कार
ऋतुराज सिंह के दोस्त और परिवार वाले उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए उनके आवास पर पहुंचने लगे हैं. नकुल, हितेन तेजवानी और गौरी ने दिवंगत अभिनेता को अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित की. वहीं, हंसल मेहता, विवेक अग्निहोत्री, अरशद वारसी और सोनू सूद, रूपाली गांगुली सहित कई अन्य लोगों ने अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया. हंसल ने ऋतुराज की एक फोटो शेयर कर लिखा, “ऋतुराज!!!! इस पर विश्वास नहीं हो रहा! मैंने उन्हें के स्ट्रीट पाली हिल नामक एक डेली सोप में कुछ समय के लिए निर्देशित किया था, लेकिन इस प्रक्रिया में हम अच्छे दोस्त बन गए. हमें एक साथ घूमते हुए काफी समय हो गया. लेकिन मेरे पास बहुत अच्छी यादें हैं. अप्रयुक्त अभिनेता और एक गर्मजोशी भरा इंसान. अचानक और बहुत जल्दी चला गया.”

इन सेलेब्स ने दी ऋतुराज सिंह को श्रद्धांजलि
विवेक अग्निहोत्री ने ऋतुराज सिंह की एक फोटो पोस्ट की और लिखा, “ऋतुराज, मेरे दोस्त, तुमने इसे कैसे संभव बनाया? ‘कितना बाकी था…’ कलाकार कभी नहीं मरते. ओम शांति.” वहीं, अरशद वारसी ने ट्वीट कर लिखा,, “मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ कि ऋतुराज का निधन हो गया. हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे, वह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म का हिस्सा थे. एक दोस्त और एक महान अभिनेता खो दिया… आपकी याद आएगी भाई. वहीं, रूपाली गांगुली ने अपने अनुपमा के को-स्टार को याद कर भावुक पोस्ट लिखा, उन्होंने लिखा, प्रिय ऋतुराज सर, आपके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना सम्मान की बात थी… जैसे एक उत्साही छात्र को एक शिक्षक से अपना पसंदीदा विषय सीखने को मिला, जिसने कई अन्य लोगों को पढ़ाया है, मुझे बहुत खुशी हुई.

ऋतुराज सिंह ने इन शोज में किया था काम
ऋतुराज सिंह ने कई लोकप्रिय शो कुटुंब, के. स्ट्रीट पाली हिल, कहानी घर घर की में काम किया था. फिल्मों में में वरुण धवन की बद्रीनाथ की दुल्हनिया, जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 शामिल हैं. इसके अलावा उन्होंने 2017 में द टेस्ट केस के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया था और फिर क्रिमिनल जस्टिस, अभय, बंदिश बैंडिट्स, नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड में दिखे थे. आखिरी बार एक्टर स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल अनुपमा में नजर आए थे. वो यशपाल की भूमिका निभा रहे थे.

Also Read: Rituraj Singh Death: अनुपमा फेम एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन, अरशद वारसी बोले- एक महान अभिनेता को खो दिया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें