29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rituraj Singh Death: अनुपमा फेम एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन, अरशद वारसी बोले- एक महान अभिनेता को खो दिया

Rituraj Singh Death: पॉपुलर टीवी एक्टर ऋतुराज के सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे. ऋतुराज ने 19 फरवरी को आखिरी सांस ली. ऋतुराज का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया.

Rituraj Singh Death: टीवी इंडस्ट्री से बहुत बड़ी खबर आ रही है. पॉपुलर टीवी एक्टर ऋतुराज के सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे. एक्टर ने 59 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. ऋतुराज ने 19 फरवरी को आखिरी सांस ली. इन दिनों एक्टर स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल अनुपमा में नजर आ रहे थे. वो यशपाल के किरदार में थे. उनके निधन की खबर जानकर फैंस और उनके को-स्टार काफी सदमे में है.

ऋतुराज के सिंह का निधन
ऋतुराज के सिंह का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया. ईटाइम्स टीवी की एक रिपोर्ट की मानें तो, ऋतुराज पैंक्रियाटिक संबंधी किसी बीमारी से पीड़ित थे. हाल ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दिवंगत अभिनेता के अच्छे दोस्त अमित बहल ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की. अमित ने बताया कि, “हां उनका निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ.” अमित ने बताया कि कुछ समय पहले ही ऋतुराज को पेनक्रियाज के इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया था. जिसके बाद वो घर लौट आए थे, लेकिन उन्हें हृदय संबंधी कुछ जटिलताएं हुईं और उनका निधन हो गया.


ऋतुराज सीरियल अनुपमा में आ रहे थे नजर
ऋतुराज के सिंह इन दिनों रूपाली गांगुली अभिनीत सीरियल में यशपाल की भूमिका में नजर आ रहे थे. यशपाल, अनुपमा को रेस्टोरेंट में काम करने का मौका देता है. लीप के बाद ही विक्रम की एंट्री हुआ थी, जहां उसकी मुलाकात अनुपमा से अमेरिका में हुई थी. हालांकि कुछ समय से यशपाल शो से गायब दिखे थे. अब जब उनके निधन की बात फैंस को बता चलेगी तो उनके चाहने वालों का दिल टूट जाएगा. अनुपमा के अलावा एक्टर ने ये रिश्ता क्या कहलाता है, त्रिदेवियां, दीया और बाती हम और कई सीरियल्स में काम किया था. उन्होंने कई लोकप्रिय वेब शो और फिल्मों में भी काम किया था.


अरशद वारसी ने किया ट्वीट
बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने ऋतुराज के सिंह के निधन पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ कि ऋतुराज का निधन हो गया. हम एक ही इमारत में रहते थे, वह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म का हिस्सा थे. एक दोस्त और एक महान अभिनेता को खो दिया…”

Also Read: Anupama: सुम्बुल तौकीर की को-स्टार लेगी सीरियल में एंट्री, अनुज- अनुपमा की जिंदगी में आएगा नया तूफान

अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड
वहीं, अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज श्रुति से माफी मांगता है और कहता है कि मैंने तुम्हें चोट पहुंचाई है, लेकिन नहीं जानता कि तुम्हें कैसे रोकूं. श्रुति कहती है कि वो अब नहीं रूक सकती और वो इस घर से, उन लोगों से बहुत दूर जाना चाहती है. अनुपमा को उसकी पहली सैलरी मिलती है और वो कहती है कि ये तो बहुत पैसे है. यशदीप कहता है कि जब रेस्टोरेंट मुनाफे में था तो मुनाफा सबके साथ बांटा जाएगा. वह कहते हैं कि आपने सिर्फ पैसा ही नहीं कमाया है, बल्कि रिश्ते भी कमाए हैं. अनुपमा पूछती है कि इस पैसे का क्या किया जाए. यशदीप कहता है कि यह आपका पैसा है, आप कुछ भी कर सकते हैं.

Also Read: Anupama: अनुज से धोखा मिलने के बाद अनुपमा के दिल में ये शख्स लेगा जगह! श्रुति के सामने आएगा सबसे बड़ा सच

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें