36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Realme GT5 Pro इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म, होंगी ये खूबियां

Realme GT5 Pro Launch Date: रियलमि अपने लेटेस्ट GT5 Pro स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी इस स्मार्टफोन को दिसंबर के महीने में लॉन्च करने वाली है. स्मार्टफोन को लॉन्च करने की पुष्टि खुद कंपनी ने की है. चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में डीटेल से जानते हैं

Realme GT5 Pro Launch Date Confirmed: रियलमी के स्मार्टफोन्स यूजर्स द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. इनके स्मार्टफोन्स में आपको कीमत के हिसाब से काफी जबरदस्त फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स देखने को मिल जाते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें रियलमी के पास एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक के स्मार्टफोन्स मौजूद हैं और बायर्स इनमें से अपनी जरुरत और बजट के हिसाब से कोई सा भी सही ऑप्शन चुन सकते हैं. हाल ही में खबर आयी है कि कंपनी अपने स्मार्टफोन्स के पोर्टफोलियो में विस्तार करने के तैयारी में है. सामने आयी जानकारी के अनुसार कंपनी दिसंबर के महीने में अपने लेटेस्ट GT5 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है. इस बात की पुष्टि कंपनी ने खुद की है और बताया है कि शुरूआती दौर में इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जाएगा. अगर आप भी रियलमी के इस स्मार्टफोन को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो पहले इसके फीचर्स और स्पेक्स के बारे में डीटेल से जरूर जान लें. तो चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में डीटेल से जानते हैं.

कंपनी ने की पुष्टि

Realme GT5 Pro 7 दिसंबर के दिन लॉन्च होने वाला है, कंपनी ने पुष्टि की है. Realme GT 5 Pro कंपनी के तरफ से पेश किया जाने वाला फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जो जल्द ही चीन में लॉन्च होने वाला है. Realme GT 5 Pro के स्पेक्स को टीज़ कर रहा है. सामने आयी जानकारी के मुताबिक़ यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट और 1 TB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आने वाला है. GT5 Pro की लॉन्चिंग चीन के शेनझेन में स्थानीय समय के अनुसार दोपहर 2 बजे होगी. फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन के ग्लोबल लॉन्चिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

Also Read: What Is Moye Moye : मोये मोये क्या है और यह हर किसी की जुबान पर क्यों चढ़ा है?
Realme GT5 Pro Expected Features

मीडियार रिपोर्ट्स के अनुसार जो जानकारी सामने आयी है उससे पता चलता है कि Realme GT 5 Pro में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच 1.5K AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को 16GB या 24GB LPDDR5x रैम और अच्छे 1TB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ लॉन्च करने की तैयारी है. कैमरा सेटअप पर अगर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन में आपको 50MP टेलीफोटो लेंस के साथ, डिवाइस में OIS के साथ 50MP Sony LYT-T808 सेंसर और 8MP ओमनीविज़न OV0810 अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस देखने को मिल सकता है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी इसके फ्रंट में 32MP का शूटर दे सकती है. स्मार्टफोन में 100W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,400mAh की बड़ी बैटरी होने की संभावना भी जताई गयी है.

इन स्मार्टफोन्स में मिलेगा Snapdragon 8 Gen 3 का सपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें, जब Qualcomm टेक्नोलॉजीज ने पिछले महीने अपने इयरली Snapdragon शिखर सम्मेलन में ऑफिशियल तौर पर अपना प्रमुख मोबाइल प्लेटफॉर्म, Snapdragon 8 gen 3 लॉन्च किया था, तो पहले फ्लैगशिप एंड्रॉइड स्मार्टफोन में चिपसेट की सुविधा की पुष्टि की गई थी, वे थे OnepPlus 12, Realme GT 5 Pro और Xiaomi 14 स्मार्टफोन. इस चिपसेट को Asus, Honor, Meizu, Nio, Nubia, Redmi, RedMagic, Sony, Vivo और ZTE सहित अन्य OEM और स्मार्टफोन ब्रांडों द्वारा फ्लैगशिप डिवाइसेज के लिए अपनाया जाएगा. Snapdragon 8 Gen 3 द्वारा पॉवर्ड फ्लैगशिप एंड्रॉइड स्मार्टफोन आने वाले हफ्तों में उपलब्ध होने की संभावना है.

Also Read: Flipkart पर 200MP कैमरावाला फोन मिल रहा आधी कीमत में, चेक करें ऑफर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें