32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Raaz फिल्म में डरावनी चीख से सबको डराने वाली भूतनी अब कर रही हैं ये काम, गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर

बिपाशा बसु और डीनो मोरिया स्टारर फिल्म राज बॉलीवुड की टॉप हॉरर फिल्मों में से एक है. फिल्म में अपनी डरावनी आवाज से सबको डराने वाली मालिनी शर्मा तो आपको याद ही होगी. आईये जानते हैं अब वो कितना बदल गई है और क्या काम करती हैं.

Undefined
Raaz फिल्म में डरावनी चीख से सबको डराने वाली भूतनी अब कर रही हैं ये काम, गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर 6

बिपाशा बसु की राज फिल्म तो सबने देखी ही होगी, इस फिल्म को देखकर आज भी लोग डर जाते हैं और अकेले कहीं जाने से डरते हैं. फिल्म में जो भूतनी थी, उसकी चीखें सुनकर लोगों की सांसे थाम जाती थी. ऐसे में आपको पता है कि आखिर ये भूतनी यानी मालिनी शर्मा आजकर क्या कर रही हैं. अगर नहीं तो चलिए बताते हैं.

Undefined
Raaz फिल्म में डरावनी चीख से सबको डराने वाली भूतनी अब कर रही हैं ये काम, गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर 7

मालिनी शर्मा ने बतौर मॉडल अपना काम शुरू किया था. बाद में उन्हें फिल्मों के साथ-साथ कई सीरियल्स के भी ऑफर मिले. उन्होंने सावन में लग गई आग, क्या सूरत है, रांझर, कितनी अकेली और राज जैसी फिल्मों में काम किया है.

Undefined
Raaz फिल्म में डरावनी चीख से सबको डराने वाली भूतनी अब कर रही हैं ये काम, गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर 8

उनके काम के लिए साल 2003 में उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू के लिए जी सिने अवॉर्ड भी मिला था. लव लाइफ की बात करें तो मालिनी ने मॉडल प्रियांशु चटर्जी से शादी की थी, हालांकि 2001 में उनका तलाक हो गया.

Undefined
Raaz फिल्म में डरावनी चीख से सबको डराने वाली भूतनी अब कर रही हैं ये काम, गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर 9

मालिनी ने राज फिल्म के बाद ही पिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया और आज वो गुमनामी की जिंदगी जी रही है. अब न तो एक्ट्रेस कैमरे के सामने आती हैं, न ही कहीं स्पॉट की जाती है.

Undefined
Raaz फिल्म में डरावनी चीख से सबको डराने वाली भूतनी अब कर रही हैं ये काम, गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर 10

राज फिल्म में मालिनी को भटकती आत्मा के रूप में दिखाया गया है, जो संजना को तंग करती है. झूमर से खून गिरने का सीन हो या फिर प्रोफेसर के शरीर में घुसकर जंगल में डराना. इन सब किरदार में एक्ट्रेस ने कमाल का काम किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें