36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : कोयला सेक्टर में एक दिवसीय हड़ताल 16 फरवरी को एटक, इंटक, एचएमएस व सीटू की बैठक में लिया गया निर्णय

वर्चुअल मीटिंग में एटक से रमेंद्र कुमार, सीटू से डीडी रामानंदन, इंटक से राष्ट्रीय वरीय उपाध्यक्ष सह विधायक अनूप सिंह, पूर्व एमएलसी एसक्यू जामा, राष्ट्रीय सचिव एके झा, राष्ट्रीय सचिव वीरेंद्र प्रसाद अंबष्ठ, पूर्व विधायक अरूप चजर्टी, एचएमएस से मनीष सिंह सहित संगठन के दस-दस प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया.

धनबाद : कोल सेक्टर के ट्रेड यूनियन एटक, इंटक, एचएमएस व सीटू की वर्चुअल बैठक सोमवार को हुई. इसमें 16 फरवरी को कोयला सेक्टर में एक दिवसीय हड़ताल करने का निर्णय लिया है. इसके लिए फेडरेशन दो फरवरी को नोटिस देगा. बैठक में शामिल सीटू के डीडी रामानंदन ने बताया कि मांग पत्र तैयार करने के लिए चार सदस्यीय कमेटी गठित की गयी है. इसमें इंटक से एसक्यू जामा, एचएमएस से शिव नाथ पांडे, सीटू से डीडी रामानंदन व एटक से जोसफ शामिल हैं. बता दें कि वर्चुअल बैठक में बीएमएस को छोड़ एचएमएस, इंटक, सीटू व एटक के कोल फेडरेशन से 10-10 प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया. इसमें केंद्र सरकार द्वारा कोयला उद्योग के निजीकरण, मेडिकल अनफिट, एमडीओ मोड में कोयला खदानों का संचालन व रेवन्यू शेयरिंग आदि का विरोध प्रमुख मुद्दा था. बैठक में सार्वजनिक क्षेत्र के विनिवेश तथा मोदी सरकार की मजदूर व उद्योग विरोधी नीति को लेकर आंदोलन की रणनीति तैयार की गयी. इंटक के राष्ट्रीय सचिव सह एसीसी सदस्य वीरेंद्र प्रसाद अंबष्ठ ने कहा कि कोयला उद्योग के निजीकरण के लिए केंद्र सरकार तरह-तरह की नीति तैयार कर रही है. वर्चुअल मीटिंग में एटक से रमेंद्र कुमार, सीटू से डीडी रामानंदन, इंटक से राष्ट्रीय वरीय उपाध्यक्ष सह विधायक अनूप सिंह, पूर्व एमएलसी एसक्यू जामा, राष्ट्रीय सचिव एके झा, राष्ट्रीय सचिव वीरेंद्र प्रसाद अंबष्ठ, पूर्व विधायक अरूप चजर्टी, एचएमएस से मनीष सिंह, एसके पाडें सहित संगठन के दस-दस प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया.

निर्मलानंद कंस्ट्रक्शन के नये प्रोजेक्ट अन्नपूर्णा इन्क्लेव का भूमि पूजन

अयोध्या में प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ मुहूर्त पर निर्मलानंद कंस्ट्रक्शन और मंगलम कंस्ट्रक्शन द्वारा झारूडीह देव विहार कालोनी में अन्नपूर्णा इन्क्लेव का भूमिपूजन किया गया. निदेशक रमा सिन्हा एवं मुकेश कुमार सिन्हा ने बताया कि इस प्रोजेक्ट में दो ब्लाॅक होंगे. कुल 45 डीलक्स फ्लैट का निर्माण होगा. ग्राहकों को उत्तम मेटेरियल्स से निर्मित फ्लैट उचित दर पर उपलब्ध कराये जायेंगे. आज आठ फ्लैट की बुकिंग हुई है. मुकेश सिन्हा ने बताया कि टाटा की छड़, नोवोको सीमेंट, ब्रांडेड डोर तथा सभी उच्च स्तरीय सामान फ्लैट में लगाये जायेंगे. भूमि पूजन में काफी संख्या में शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे.

Also Read: धनबाद : एक लाख 51 हजार दीयों से जगमग हुआ राजेंद्र सरोवर, खूब हुई आतिशबाजी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें