25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News: रामगढ़ में राष्ट्रीय कोयला मजदूर यूनियन के नेता रमेश विश्वकर्मा की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि रमेश विश्वकर्मा केवल विजय, नंदकिशोर सिंह, धनेश्वर राम, चरित्र राम के साथ अपने कार्यालय में बैठकर कुछ कार्य कर रहे थे. इस बीच दो अपराधी घुसे और किसी कागजात में हस्ताक्षर करवाने की बात कहकर पूछने लगे कि रमेश विश्वकर्मा कौन है. बताते ही चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया.

रजरप्पा : झारखंड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा में राष्ट्रीय कोयला मजदूर यूनियन रजरप्पा के क्षेत्रीय सचिव रमेश विश्वकर्मा की उनके कार्यालय में शनिवार रात लगभग 8:30 बजे हत्या कर दी गयी. इनकी हत्या की खबर सुनते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है. पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी कट्टा और एक गोली बरामद की है.

कार्यालय पहुंचे अपराधियों ने चाकू से किए कई बार वार

बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय कोयला मजदूर यूनियन रजरप्पा के क्षेत्रीय सचिव रमेश विश्वकर्मा केवल विजय, नंदकिशोर सिंह, धनेश्वर राम, चरित्र राम के साथ अपने कार्यालय में बैठकर कुछ कार्य कर रहे थे. इस बीच दो अपराधी घुसे और किसी कागजात में हस्ताक्षर करवाने की बात कहकर पूछने लगे कि रमेश विश्वकर्मा कौन है. इस पर रमेश विश्वकर्मा ने कहा कि मैं हूं. इसके बाद इनके साथ बैठे चार लोगों के साथ अपराधियों ने मारपीट कर इन्हें दूसरे कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद रमेश विश्वकर्मा की गर्दन पर चाकू से कई बार वार किए. इससे घटनास्थल पर ही इनकी मौत हो गयी.

जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही रजरप्पा पुलिस पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी. पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी कट्टा और एक गोली बरामद की है. माना जा रहा है कि देसी कट्टा से गोली नहीं चलने के बाद अपराधियों ने विश्वकर्मा पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया. इससे कार्यालय में खून पसर गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ किशोर कुमार रजक मौके पर पहुंचे. उन्होंने भी घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. उधर, इनकी मृत्यु की खबर पर कई यूनियन नेता घटनास्थल पहुंचे.

Also Read: झारखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री लाल हेमेंद्र प्रताप देहाती का निधन, इंदर सिंह नामधारी ने जताया शोक

रिपोर्ट : सुरेंद्र कुमार/ शंकर पोद्दार, रजरप्पा, रामगढ़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें