1. home Hindi News
  2. top stories
  3. monalisa celebrated holi with husband vikrant in romantic way watch viral video slt

मोनालिसा ने पति विक्रांत संग रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट की होली, फैंस बोले - जान लेबू का..

भोजपुर एक्ट्रेस मोनालिसा ने पति विक्रात के साथ बड़े ही रामांटिक अंदाज में होली मनाई है. एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोनालिसा और विक्रांत
मोनालिसा और विक्रांत
Instagram

पूरे भारत में आज बड़े ही धूमधाम से होली का त्योहार मनाया जा रहा है. इसमें बॉलीवुड हो या फिर टीवी इंडस्ट्री या फिर टॉलीवुड हर तरफ रंग और गुलाल नजर आ रहा है. कई स्टॉर्स तो इस बार अपने लाइफ पाटनर्स संग अपनी पहली होली सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी बीच भोजपूरी के फेवेरट कपल में से एक मोनालिसा और विक्रांत ने बड़े ही खास अंदाज में होली का त्योहार मनाया.

भोजपूरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वह विक्रांत के साथ अपने घर में होली खेलती दिखाई दे रही है. मोनालिसा विक्रांत को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रोमांटिक सॉन्ग लहू मुंह लग गया गाने पर डांस करते हुए हर जगह गुलाल लगा रही है. वीडियो में मोनालिसा व्हाइट क्रॉप टॉप और पैंट पहने दिख रही हैं. वहीं विक्रांत येलो टीशर्ट में दिख रहे हैं. दोनों इस दौरान काफी कुल लग रहे हैं.

मोनालिसा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, हैप्पी होली. फैंस उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आय हाय हैप्पी होली...दोनों की जोड़ी काफी क्यूट है.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'मोना रोमांस करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वाह आपदोनों की जोड़ी कमाल की है.'

मोनालिसा औऱ विक्रांत अक्सर एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते है. दोनों की कमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. मोनालिसा और विक्रांत इन दिनों रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहे हैं. हाल ही में स्मार्ट जोड़ी में होली स्पेशल एपिसोड हुआ था, जिसमें सभी जोड़ियों ने एक-दूसरे के साथ जमकर मजे किए थे.

आपको बता दें कि मोनालिसा और विक्रांत ने एख दूसरे से बिग बॉस में शादी की थी. दोनों फैंस के पसंदीदा है. शादी के 5 सालों बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर कपल गोल्स देते है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें