26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: मथुरा में भीषण सड़क हादसा, आगरा-दिल्ली हाईवे पर शादी से लौट रहे ट्रैवलर से टकराया ट्रक, चार की मौत

मथुरा में हुए हादसे में बारात स्थल से करीब दो किलोमीटर दूर यह हादसा हो गया. इसमें दूल्हे के रिश्ते में बाबा श्यामलाल, दूल्हे के चाचा दलवीर, दूल्हे के फूफा चुन्नीलाल, दूल्हे के चचेरे भाई ध्रुव की मौत हो गई. जबकि मोहित, रोहतास, रोहन और नवीन घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

Mathura News: आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे पर मथुरा क्षेत्र में मंगलवार को देर रात टेंपो ट्रैवलर में एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसकी वजह से हादसे में दूल्हे के कई रिश्तेदार समेत चार लोगों की मौत हो गई. जबकि इस घटना में अन्य चार लोग घायल भी हो गए. बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयावह था कि ट्रैवलर के आगे का हिस्सा पूरी तरह से खत्म हो गया और गाड़ी के चिथड़े उड़ गए. बताया जा रहा है कि हरियाणा के पलवल से बारात मथुरा आई थी. शादी से लौटने के दौरान यह हादसा हुआ है. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घायलों को पलवल और मथुरा के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. यह घटना मथुरा के थाना कोसीकला क्षेत्र की है. सभी मृतक और घायल पलवल के रहने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि हरियाणा के रहने वाले कल्लू दो बेटों कृष्ण और कैलाश की शादी 3 महीने पहले मथुरा के गिरिराज की बेटी से तय हुई थी. मंगलवार को 80 किलोमीटर दूर बारात मथुरा के उमरिया गांव पहुंची. दोनों पक्ष ने हंसी-खुशी से शादी का पूरा कार्यक्रम समाप्त किया और देर रात को सभी बारातियों ने खाना खाया. बताया जा रहा है की शादी समारोह में दूल्हे के फूफा रोहताश जो कि दिल्ली में रहते हैं. वह भी अपनी गाड़ी से शामिल होने आए थे. रोहतास का दिल्ली में ट्रैवल एजेंसी का काम है. खाना खाने के बाद रोहतास घर जाने की बात दूल्हे के पिता से कहने लगे. इसके बाद वह शादी से वापस दिल्ली जाने लगे. ऐसे में बारात में आए करीब 15 लोग भी उन्हीं की गाड़ी में बैठ गए.

Also Read: यूपी विधानसभा शीतकालीन सत्र: वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने 28760 करोड़ का अनुपूरक बजट किया पेश, जानें अहम बातें

बारात स्थल से करीब दो किलोमीटर दूर यह हादसा हो गया. इसमें दूल्हे के रिश्ते में बाबा श्यामलाल, दूल्हे के चाचा दलवीर, दूल्हे के फूफा चुन्नीलाल, दूल्हे के चचेरे भाई ध्रुव की मौत हो गई. जबकि मोहित, रोहतास, रोहन और नवीन घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया. एसपी देहात त्रिगुण विषय ने बताया कि देर रात कोसी क्षेत्र में टेंपो ट्रैवलर और ट्रक की टक्कर हो गई. इसमें आठ लोग घायल हो गए. जिसमें चार की इलाज के दौरान मौत हो गई. अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है. मृतकों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें