30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मनोज वाजपेयी और शबाना की ऐसी थी पहली मुलाकात, शेयर किया पार्टी की उस शाम का किस्सा

मनोज वाजपेयी ने यह माना कि वह बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं. मनोज ने खुलासा किया कि यह उनके लिए "पहली नजर का प्यार" था. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए अभिनेता ने साझा किया कि वह हंसल मेहता की पार्टी में शबाना के साथ रास्ते में आ गये थे और इसने उन्हें डरा ही दिया था.

Manoj Bajpayee love story: जब अभिनय की बात आती है तो मनोज बाजपेयी एक जादूगर हैं. लेकिन कैमरे से परे अभिनेता के निजी जीवन के बारे में बहुत कम जानकारी है. वो अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी शबाना रज़ा के प्यार में पड़ने के बारे में बात की जो ऑनस्क्रीन नेहा के नाम से जानी जाती हैं. शबाना चकाचौंध से दूर रहती है और कम ही मौकों पर मीडिया के सामने नजर आती हैं. उनकी और मनोज वाजपेयी संग लवस्टोरी दिलचस्प है.

वह बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं

मनोज वाजपेयी ने यह माना कि वह बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं. मनोज ने खुलासा किया कि यह उनके लिए “पहली नजर का प्यार” था. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए अभिनेता ने साझा किया कि वह हंसल मेहता की पार्टी में शबाना के साथ रास्ते में आ गये थे और इसने उन्हें डरा ही दिया था.

इस बात से इंप्रेस हुए थे मनोज वाजपेयी

उस शाम के बारे में मनोज ने कहा, “मैं पूरी तरह से मंत्रमुग्ध था. न केवल उसकी सुंदरता देखकर बल्कि इस बात को लेकर कि वह इतनी बड़ी पार्टी में तेल से सने बालों के साथ थी और इस बात की परवाह नहीं करती थी कि दूसरे क्या कहने जा रहे हैं! उसके भीतर के इस व्यक्तित्व ने वास्तव में मुझे उसकी सुंदरता की ओर इंप्रेस किया. दोनों के बीच बातचीत हुई और कई बार मिले.” बता दें कि साल 2006 में दोनों ने शादी की कर ली. प्यार पर अपने विचार साझा करते हुए मनोज ने कहा कि प्यार करना मुश्किल है और शादी जैसे मजबूत रिश्ते के लिए व्यक्ति को अपने अहंकार को छोड़ना होगा.

Also Read: KRK ने अजय देवगन की भोला पर कसा तंज, कहा- फिल्म को अच्छी रेटिंग देने के लिए पीआर ने बांट दिये 1 करोड़…
फैमिली के साथ आ रहा हूं

मनोज बाजपेयी ने कुछ समय पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो अपनी “फैमिली” के साथ दर्शकों के बीच वापस आने के बारे में बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं. मनोज बाजपेयी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,” फैमिली के साथ आ रहा हूं, स्वागत नहीं करोगे हमारा?” इस वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और अपनी उत्सुकता दिखा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें