30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Manoj Bajpayee Net Worth: 170 करोड़ की नेटवर्थ होने पर मनोज बाजपेयी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इतना पैसा जमा कर…

मनोज वाजपेयी को लेकर ऐसी अफवाहें उड़ रही थी कि उनकी नेटवर्थ 170 करोड़ है. अब एक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा, भगवान की कृपा से इतना पैसे जमा कर लिया है कि आराम से जी सकूं.

मनोज बाजपेयी की हाल ही में रिलीज हुई ”कोर्ट रूम-ड्रामा सिर्फ एक बंदा काफी है” में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया. फिल्म के साथ-साथ उनके डायलॉग्स हर तरफ पॉपुलर हो रहे हैं. सत्य (1998) जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले अभिनेता से एक नए इंटरव्यू में उनकी कुल संपत्ति के बारे में पूछा गया था. मनोज ने उन खबरों पर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी, जिसमें दावा किया गया था कि उनके पास 170 करोड़ की संपत्ति है.

अपनी नेट वर्थ जानकर हक्के-बक्के रह गये मनोज वाजपेयी

मनोज वाजपेयी करीब तीन दशक से फिल्मों में काम कर रहे हैं. उन्होंने प्राइम वीडियो की ‘द फैमिली मैन’ जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी कुल संपत्ति के बारे में बात करते हुए, मनोज ने कहा कि उन्होंने अपनी, अपनी पत्नी शबाना रजा और उनकी बेटी अवा नायला के लिए एक आरामदायक भविष्य सुरक्षित करने के लिए पर्याप्त कमाई की थी.

170 करोड़ की संपत्ति के दावों पर मनोज की प्रतिक्रिया

आज तक के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, मनोज से उनकी नेटवर्थ के बारे में पूछा गया था. उन्होंने 170 करोड़ पर कहा, “बाप रे बाप! अलीगढ़ और गली गुलियां करके? बिल्कुल नहीं है पर हां इतना जरूर है भगवान की दया से कि मेरा और मेरी पत्नी का बूढ़ापा अच्छे से गुजर जाएगा और मेरी बेटी सेट हो जाएगी. बिहार के रहने वाले मनोज ने आगे कहा कि वह अभी भी कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स के विपरीत मुंबई के उपनगरों में रहते हैं. उन्होंने कहा, “मैं दक्षिण मुंबई का नहीं हूं, ना बांद्रा का हूं. मैं अभी भी लोखंडवाला, अंधेरी में रहता हूं. मैं हमेशा कहता हूं कि मैं सिनेमा, इस फिल्म इंडस्ट्री के बीच में नहीं हूं. मैंने ये चुना कि मैं फिल्म इंडस्ट्री की बाउंड्री पर बैठा हूं. ये मेरा चुनाव रहा है. पसंद मैंने बनाया है.”

Also Read: वैभवी उपाध्याय ने नहीं पहनी थी सीट बेल्ट, अचानक ट्रक ने मारी टक्कर और फिर… जानिये कैसे हुआ ये दर्दनाक हादसा
मनोज वाजपेयी का वर्कफ्रंट

मनोज बाजपेयी को आखिरी बार सिर्फ एक बंदा काफी है में देखा गया था, जो 23 मई को रिलीज हुई थी. इससे पहले, अभिनेता अनुभवी अभिनेता शर्मिला टैगोर के साथ गुलमोहर में दिखाई दिए थे, जो इस साल मार्च में आई थी. मनोज की आने वाली परियोजनाओं में सूप, डिस्पैच और जोरम जैसी फिल्में शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें