38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Viral: शख्स को महंगा पड़ा चलती कार से नोट उड़ाना, पुलिस ने सिखाया बड़ा सबक

Viral Video: नोएडा पुलिस हरकत में आई और ट्रैफिक पुलिस विभाग ने खतरनाक ड्राइविंग, टिंटेड ग्लास और सीट बेल्ट का उपयोग न करने के लिए जुर्माना लगाया है.

Viral Video on Social Media: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हमे हर रेज कुछ ना कछ देखने को मिल ही जाता है, इसी बीच अब एक व्यक्ति द्वारा लग्जरी कार से नकदी फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसने तुरंत लोगों का ध्यान खींचा और अंततः नोएडा पुलिस तक पहुंच ही गया. जैसा कि वीडियो में देखा गया है, कार एक रेंज रोवर थी, और क्लिप को रेंज रोवर के अलावा किसी अन्य वाहन से रिकॉर्ड किया जा रहा था.

Noida Police
Viral: शख्स को महंगा पड़ा चलती कार से नोट उड़ाना, पुलिस ने सिखाया बड़ा सबक 2

नोएडा पुलिस हरकत में आई और ट्रैफिक पुलिस विभाग ने खतरनाक ड्राइविंग, टिंटेड ग्लास और सीट बेल्ट का उपयोग न करने सहित पांच से अधिक उल्लंघनों के लिए जुर्माना लगाया है और चालान भी जारी किया है. नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने सेशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स ( पुराना नाम ट्विटर ) पर लिखा, “उपरोक्त शिकायत का संज्ञान लेते हुए, यातायात नियमों के उल्लंघन के लिए संबंधित वाहन के खिलाफ ई-चालान (21,000 रुपये जुर्माना) जारी कर कार्रवाई की गई है. ट्रैफिक हेल्पलाइन नंबर- 9971009001.” आपको जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम, 1988 के तहत 22 फरवरी को चालान जारी किया था.

Also Read – Viral: शादी में खाने की बर्बादी को रोकने के लिए बंदे ने अपनाई ये जुगाड़, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें