38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Viral: शादी में खाने की बर्बादी को रोकने के लिए बंदे ने अपनाई ये जुगाड़, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

Viral Video on Social Media: वीडियो में शादियों में खाना बर्बादी को रोकने के लिए एक शख्स ने अनोखे ट्रिक को अपनाया है जिसे देख आपके दिमाग की बत्ती जल जाएगी.

Viral Video on Social Media: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां अजीबो गरीब कंटोंट तो वायरल होता ही है उसके साथ ही साथ कुछ ऐसे कंटेंट भी वायरल हो जाते हैं जिससे हमें कुछ नया सीखने को मिलता है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें शादियों में खाना बर्बादी को रोकने के लिए एक शख्स ने अनोखे ट्रिक को अपनाया है जिसे देख आपके दिमाग की बत्ती जल जाएगी. आइए आपको बताते है विस्तार से. दरअसल शादियों में जाना सबको पसंद होता है. यहां मेहमान सजधज पहुंच जाते हैं, नाचते हैं, गाते हैं, एक दूसरे से मिलते हैं. मेहमानों को खाना भी इस हिसाब से खिलाया जाता है जो उनका फेवरेट हो ताकि वो खुशी खुशी दुआएं दें, लेकिन ऐसी ही शादियों में खाना बहुत ज्यादा वेस्ट होता है और ये चीज शादी में शरीक होने वाले को देखना चाहिए.

वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक शख्स खाने के बाद बचे हुए खाने को डंपिंग टब में प्लेट रखने जा रहा होता है. इस दौरान एक शख्स उसे रोक देता है और सामने लगे स्टॉल की ओर इशारा करता है. जहां टेबल पर कई सारे बॉक्सेज लगे दिखते हैं, जिन पर डिशेज का नाम लिखा है और बचे हुए खाने को उसी बॉक्स में डालना होता है और जब शख्स ऐसा कर देता है तो सामने एक शख्स उसे फूल देता है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को इंस्टा पर arey_tubaa नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और करोड़ों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ अगर हर शादी में लोग इस तरह से खाने को बचा ले तो ना जाने कितने गरीबों का पेट भर जाएगा.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ ये सिस्टम जबरदस्त है और इसे हर शादी में लागू करना चाहिए.’ इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Also Read: VIRAL VIDEO: 90s किड्स की ये फेवरेट चीजें देख आपको भी याद आ जाएगा अपना बचपन…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें